कुछ इस हाल में नजर आईं मौनी, लोगों ने सुना दी खरी-खोटी

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी एक ख़ास और अलग पहचान बनाने वाली अदाकारा मौनी रॉय सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं और इस दौरान हाल ही में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. जिसमें वह प्लास्टिक बैग के साथ आपको नजर आएगी. इस फोटो में वह व्हाइट क्रॉप टॉप में ब्लैक पैंट में है और इस फोटो को देखने के बाद कई यूजर्स द्वारा लिखा गया है कि भारत में प्लास्टिक बैन है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर कई फिल्मी सितारें अपने कपड़ों के लिए ट्रोल हो चुके हैं और यह सिलसिला आए दिन चलता ही रहता है. वहीं अदाकारा मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वे आए दिन अपनी सेक्सी एंड हॉट फोटो के जरिए वीडियो भी साझा करती रहती हैं. 

ख़ास बात है कि उनकी फोटो पर हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं और वे आए दिन सोशल मीडिया पर कई सेक्सी एंड हॉट वीडियो के तहत भी तहलका मचाती रहती हैं. वहीं मौनी के वर्कफ्रंट की की की जाए तो उन्होंने टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू से अपनी करियर की शुरूआत की थी और फिर इसके बाद उन्होंने कई सीरियल में और भी काम किया. सीरियल महादेव और नागिन से मौनी को घर-घर में पहचान मिली. साल 2018 में उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा था. 

 

...तो जान्हवी को लग जाएगी नजर, कहा- मुझे चाहे पुराने ज़माने वाली ही समझ लो

सेक्सी वीडियो में बेहद कामुक हुईं सनी लियोन, संभलकर करें दीदार

'कबीर सिंह' को 'अर्जुन रेड्डी' ने इस तरह दी हिट होने की शुभकामना

ब्लैक ड्रेस में नजर आईं अमीषा पटेल, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

Related News