इंटरनेट पर छाई मौनी रॉय की ये जबरस्दत तस्वीरें

टेलीविज़न जगत से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपने बेहतरीन अभिनय से छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय को आज कौन नहीं जानता है। मौनी रॉय बहुत ही कम वक़्त में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री में शुमार हो गई हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं, इसी बीच मौनी ने दुबई में बीच पर कुछ ऐसे पोज दिए हैं कि प्रशंसकों का दिल उनपर फिदा हुआ जा रहा है। इन नवीनतम फोटोज में मौनी बोल्ड अंदाज में ऑरेंज ब्रालेट पहनकर बीच पर चिल करती दिखाई दे रही हैं।

वही सोशल मीडिया उनकी ये हॉट एवं सेक्सी अदाओं वाली फोटोज से तहलका मचा रही हैं। फोटोज में वह एक बैक नॉट वाली ऑरेंज ब्रालेट में दिखाई दे रही हैं। उनके ग्लैमरस फोटो तथा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस ब्रालेट के साथ मौनी ने एक क्रीम कलर का स्टॉल स्टाइल हाई स्लिट स्कर्ट केरी किया हुआ है, जो उनके टोंन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रहा है। 

वही मौनी रॉय ने ये फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से साझा की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो दुबई के एक समंदर किनारे एंजॉय कर रही हैं। यहां से Burj Al Arab का स्पष्ट दृश्य देखा जा सकता है। साथ ही फोटोज में मौनी की खुली जुल्फें उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही हैं।

'एक नंबर की बेहूदा औरत', बिना अंडरगारमेंट्स के उर्फी को देख बोले लोग

हिना खान ने चलाया ऐसा जादू कि हवा में लटकता दिखा सेब

शमिता शेट्टी से खफा हुए सलमान, बोले- मेरा बस चले तो...

Related News