मौनी रॉय ने बिना कपड़ों के करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

छोटे पर्दे पर अपना बड़ा नाम कमाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय जल्द ही अब बड़े पर्दे पर एंट्री ले रही हैं. मौनी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. अपनी पहली के लिए मौनी काफी सुर्खियों में चल रही हैं. लेकिन इसी बीच मौनी ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गई हैं. मौनी ने हाल ही में एक हॉट फोटोशूट करवाया हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं मौनी ने सफ़ेद रंग के कपड़े से अपने बॉडी पार्ट्स छुपाए हैं. इस फोटोशूट में मौनी ने बेहद ही हॉट पोज़ दिया हैं.

मौनी की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी हैं. शायद पहली बार मौनी इतने बोल्ड लुक में नजर आई हैं. हालाँकि उन्होंने पहले भी कई बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखने के बाद मौनी के फैंस की संख्या और ज्यादा बढ़ गई हैं. मौनी की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. मौनी की फैन फॉलोविंग का अंदाज़ा आप उनके इंस्टाग्राम के फॉलोवर्स को देखकर ही लगा सकते हैं. इंस्टाग्राम पर मौनी के 4.6 मिलियन्स फॉलोवर्स हैं. मौनी के इस बोल्ड लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

आपको बता दे फिल्म गोल्ड के अलावा मौनी जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में मौनी के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म के पहले शिड्यूल की शूटिंग पूरी हुई हैं. उनकी डेब्यू फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

मरने के बाद फिर से ज़िंदा हो गई ये कन्नड़ अभिनेत्री

अफवाह है जयंती के निधन की ख़बरें, परिवार ने किया खुलासा

अपने से 27 साल बड़ी जयललिता के प्यार में दीवाना था ये अभिनेता

 

Related News