मौनी रॉय के हुस्न पर फिदा हुए फैंस, कातिलाना लुक ने इंटरनेट पर ढहाया कहर

टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय के सेक्सी फिगर और उनके अंदाज के लाखों दीवाने हैं. मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर कुछ देर रहले अपना एक सेक्सी वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में मौनी रॉय अपना वीडियो बनाती दिखाई दे रही हैं. मौनी रॉय के अंदाज देख उनके फैंस मचल गए हैं. वैसे तो मौनी रॉय की हर अदा ही उनके फैंस को दीवाना बना देती है और इस वीडियो में तो उनका कातिलाना लुक इंटरनेट पर आग लगा रहा है.

TVS ने लॉच की ब्लूटूथ से लैस अपनी BS6 बाइक्स, कई नए अपडेट्स के साथ मिलेगी

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आपको मौनी रॉय की एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिल जाएगी. मौनी रॉय ने नागिन शो से जमकर सुर्खियां बटोरीं. इस शो के बाद मौनी रॉय के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए. मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मौनी की जोड़ी देखने को मिली. फिल्म के साथ साथ मौनी के अभिनय को भी काफी पसंद किया गया. 

Bigg Boss 13 : अब फरवरी में हो सकता है ग्रैंड फिनाले

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मौनी रॉय की पिछली रिलीज फिल्म मेड इन चाइना बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, इस फिल्म में वो राजकुमार राव संग नजर आई थीं. जल्द ही मौनी रॉय की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने जा रही है. इन दिनों इस फिल्म की तेजी से शूटिंग चल रही हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन अहम रोल में नजर आएंगे.  

KBC 11: इंफोसिस से जुड़े सवाल पर अटकी ये मेडिकल छात्रा, जाने क्या था सवाल

बिग बॉस के घर में होने वाली है इस एक्स-कंटेस्टेंट की एंट्री, गौहर खान हैं बहुत एक्साइटेड

ब्रेकअप की खबरों पर भड़कें कार्तिक, कहा- 'शिवांगी के साथ वैनिटी वैन...'

 

Related News