शानदार सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, जानें क्या है इसकी कीमत

Motorola Edge सीरीज को लॉन्च कर दिया गया है. इस सीरीज के तहत Motorola Edge+ और Motorola Edge को पेश किया गया है. जहां Motorola Edge+ को फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च किया गया है. वहीं, Motorola Edge को मिड-रेंड सेगमेंट में पेश किया गया है. दोनों स्मार्टफोन्स में कर्व्ड डिस्प्ले और पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा भी उपलब्ध कराया गया है. इसके अलावा दोनों फोन्स में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स उपलब्ध कराए गए हैं.

Motorola Edge और Motorola Edge+ की कीमत: Motorola Edge+ की कीमत 999 डॉलर यानी करीब 76,400 रुपये है. वहीं, Motorola Edge की कीमत को फिलहाल रिवील नहीं किया गया है. Motorola Edge+ को स्मोकी सांगरिया और थंडर ग्रे कलर में पेश किया गया है. इसकी सेल 14 मई को वेरिजॉन पर आयोजित की जाएगी. वहीं, Motorola Edge को सोलर ब्लैक और मिडनाइट मैजेंटा शेड में पेश किया गया है. इसकी सेल इस वर्ष गर्मियों में आयोजित की जाएगी.

Motorola Edge+ के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करता है. इसमें 6.7 इंच फुल-एचडी प्लस OLED डिस्प्ले दिया गया है. इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है. यह HDR10+ सर्टिफिकेशन के साथ आता है. यह फोन के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 12 जीबी की रैम से लैस है. साथ ही इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है. फोन में 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी उपलब्ध कराई गई है जिसे बढ़ाया नहीं जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है. दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है. वहीं, तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर है. वहीं, फोन में Time of Flight (ToF) सेंसर भी दिया गया है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 25 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है.

Motorola Edge+ में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यह फोन एंड्रॉइड 10 पर कम करता है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac/ax (Wi-Fi 6), GPS, A-GPS, GLONASS, Galileo और BDS जैसे फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

Motorola Edge के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करता है. इसमें 6.7 इंच फुल-एचडी प्लस OLED डिस्प्ले दिया गया है. इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है. यह IP54 सर्टिफाइड बिल्ड के साथ आता है. यह फोन के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर और 6 जीबी तक की रैम से लैस है. साथ ही इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है. फोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी उपलब्ध कराई गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है. दूसरा 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है. वहीं, तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर है. वहीं, फोन में Time of Flight (ToF) सेंसर भी दिया गया है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 25 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है.

सैमसंग लांच कर सकता है 600 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन

BSNL यूजर्स को इन प्लान के साथ मुफ्त में मिलेगी अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन

कोरोना वायरस के चलते D2h ने घटाई HD और SD सेटटॉप बॉक्स के दाम

Related News