टीवी अभिनेत्रियों ने ऐसे किया अपनी माँ को विश

आज यानी 10 मई को पूरी दुनिया मदर्स डे सेलिब्रेट कर रही है. वहीं लॉकडाउन में बंद स्टार्स भी सोशल मीडिया के सहारे अपनी मां को मदर्स डे विश कर रही हैं. इसके अलावा स्टार्स इस दौरान कई खास मैसेज और तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस देवोलीना ने अपनी मां के साथ कई तस्वीर शेयर की हैं, परन्तु ये तस्वीर बिल्कुल अलग है, जिसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ दिख रही है. वहीं बिग बॉस 13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मां के साथ ये खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'सच में ग्राउंडेड. खैर हैप्पी मदर्स डे.'पंजाबी सिंगर और टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल ने भी इस खास मौके पर मदर्स डे पर ये तस्वीर शेयर की है. शहनाज के साथ उनकी मां नजर आ रही हैं. वहीं तस्वीर शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा, 'Happy Mother's Day mom!'द कपिल शर्मा शो में से अपनी पहचान स्थापित करने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने इंस्टा स्टोरी में ये खास तस्वीर शेयर की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तस्वीर में सुमोना के साथ उनकी मां खड़ी हैं.टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी मां के साथ ये तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में श्वेता और उनकी मां चाय पीती हुई दिख रही हैं. श्वेता ने लिखा, 'सभी प्यार मां से शुरू होता है और वहीं समाप्त होता है. हैप्पी मदर्स डे. वहीं 'टीवी एक्ट्रेस भारती सिंह ने ये तस्वीर अपनी मां के साथ शेयर की हैं. भारती तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी मदर्स डे मां. वैसे आपका तो हर दिन ही है. मां आप नहीं होतीं तो लोगों को भारती नहीं मिलती और हर्ष भी अकेला रह जाता. वहीं सब चीजों के लिए शुक्रिया मां.'जमाई राजा फेम निया शर्मा ने अपनी मां के साथ ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है. निया शर्मा ने कहा, इस खास मौके पर मेरे 4 मिलियन फॉलोअर्स भी हो गए हैं. हर बार की तरह इस तस्वीर में भी निया का लुक बिल्कुल अलग है.

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने मदर्स डे पर ये स्पेशल तस्वीर शेयर की है. करिश्मा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'उसके रहते जीवन में कोई गम नहीं होता, दुनिया साथ दे न दे पर मां का प्यार कभी कम नहीं होता. मेरे लिए मां सिर्फ एक शब्द नहीं, पूरी दुनिया है. मैं अपने आप को खुशनसीब मानती हूं कि मैं अपनी मां के साथ रहती हूं. वहीं 'बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने भी अपनी मां को मदर्स डे की बधाई दी है. वहीं आरती सिंह बिग बॉस में भी कई बार अपनी मां का जिक्र कर चुकी थीं. अब उन्होंने इस तस्वीर के सहारे मां को ये खास दिन विश किया है. वहीं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की है. वहीं तस्वीर में रश्मि के साथ उनकी मां नजर आ रही हैं. रश्मि का कैप्शन भी बिल्कुल अलग है. रश्मि ने लिखा, 'हर दिन मदर्स डे होता है.'

ऐसे बने ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा विशाल आदित्य सिंह

लक्ष्मण' ने मनाया मर्दस डे, दिया यह सन्देश

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने निजी जिंदगी पर बोलने वालो पर कही यह बात

Related News