माँ गई थी मायके, बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मथुरा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के मथुरा में एक बेटे ने अपने पिता का बेरहमी से क़त्ल कर दिया. क़त्ल के पश्चात् चारपाई पर शव को रजाई में लपेटकर आग के हवाले कर दिया. मामला नरहौली का है. बेटे ने अपने पिता का क़त्ल केवल इसलिए किया क्योंकि वह उनका मकान बेचना चाहता था. तथा पिता इस बात के लिए राजी नहीं थे. इसे लेकर अक्सर उनके बीच लड़ाई भी होती थी.

वही शुक्रवार को इसी के चलते दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ तथा बेटे ने पहले पिता से मारपीट की. तत्पश्चात, गला दबा कर उनका क़त्ल कर दिया. तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस ने अधजला शव बरामद कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. मां की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने देर रात अपराधी को पकड़ लिया.

अपराधी की मां आशा देवी ने बताया कि उनके पति अमृतलाल (55) पेशे से राजमिस्त्री थे. लगभग 12 दिन पहले वह अपनी बेटी के साथ मायके गई हुई थीं. घर पर अमृतलाल एवं उनका बेटा विनीत ही थे. शुक्रवार को विनीत ने फिर से पिता को मकान बेचने के लिए बोला. मगर जब वह नहीं माने तो उसे गुस्सा आ गया. उसने चारपाई पर सोए पिता का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया. फिर रजाई में लपेटकर आग के हवाले कर दिया. तत्पश्चात, अपराधी मौके से फरार हो गया. धुआं देखकर पड़ोसी वहां आ गए. उन्होंने पुलिस को इस बारे में तहरीर दी. बाद में पुलिस ने अपराधी बेटे को अरेस्ट कर लिया. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है.

शादी के बाद भी चल रहा था महिला का अफेयर, रास्ता साफ़ करने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम

सड़क हादसे के बाद आगबबूला हुई भीड़, पुलिस की गाड़ी को ही फूंक डाला, 5 गिरफ्तार

महज 3 हज़ार रुपए और एक मोबाइल के लिए कर डाली हत्या, शाहरुख़ और शकील गिरफ्तार

Related News