अमिताभ बच्चन ने देखी बेटे अभिषेक की फिल्म 'ब्रीथ' लेकिन माँ जया ने नहीं, जानिए क्यों?

बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीथ इनटू द शैडोज' का नया सीजन 9 नवंबर को अमेजन प्राइम प् रिलीज किया जाने वाला है। पहले सीजन में अभिषेक को एक डार्क और साइकोलॉजिकल एलिमेंट वाला किरदार निभाने के लिए जमकर तारीफ मिली थी। 'ब्रीथ इनटू द शैडोज- सीजन 2' का ट्रेलर कुछ ही दिन पहले आया है और इस बार भी अभिषेक अपने किरदार में रमे हुए दिखाई दे रहे है। ट्रेलर देखने के उपरांत जनता तो उनके शो का इंतजार बेसब्री से करती हुई दिखाई दे रही है, लेकिन उनके परिवार में भी माहौल काफी उत्साह से भरा है। 

नव्या को सबसे अधिक पसंद हैं थ्रिलर शोज: मीडिया में पहुंचे अभिषेक बच्चन ने कहा है कि उनकी भतीजी नव्या नवेली नंदा डार्क थ्रिलर कहानियां सबसे देखती हैं। 'ब्रीथ इनटू द शैडोज' में अपनी परफॉरमेंस पर पिता अमिताभ बच्चन के रिएक्शन पर अभिषेक ने बोला है कि, 'वो बायस्ड हैं'। उन्होंने बोला है कि बिग बी हमेशा उनका काम पसंद करते हैं और उनकी परफॉरमेंस की तारीफ ही करते हैं।

अभिषेक ने ये भी कहा है कि उनके परिवार का एक सदस्य 'ब्रीथ इनटू द शैडोज' का सीजन 2 नहीं देखने वाला, उनकी मां जया बच्चन। अभिषेक ने बोला है कि, 'हमने एक अच्छा थ्रिलर बनाया है इसका सबसे बड़ा सबूत ये है कि मेरी मां इसे नहीं देखना चाहतीं। वो कहती हैं कि उन्हें डर लगता है।' 

मां को नहीं पसंद हिंसा देखना: अभिषेक ने कहा है कि 'ब्रीथ इनटू द शैडोज- सीजन 2' को लेकर उनके घर में एक्साइटमेंट का माहौल है और उनकी मां के साथ साथ सब लोग शो आते ही देखने वाले हैं। उन्होंने जया बच्चन को लेकर एक मजेदार बात भी कही जो उनके पूरे जवाब की हाईलाइट रही। अभिषेक बोले, 'मेरा परिवार 8 नवंबर को, आधी रात तक जाग कर शो देखने का इंतजार करने वाला है, सिवाय मेरी मां के। उन्हें इस तरह का एग्रेशन और हिंसा नहीं पसंद आती। इसलिए वो संसद चली जाती हैं, जहां ऐसा कुछ नहीं होता!' 

मयंक शर्मा के डायरेक्शन में बना 'ब्रीथ इनटू द शैडोज- सीजन 2' 9 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला है । जहां सीजन 1 की कास्ट से अभिषेक के साथ नित्य मेनन, सैयामी खेर और अमित साध इस बार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है। वहीं नवीन कस्तूरिया इस बार एक डार्क रोल में कहानी को और मजेदार बनाने वाले है। 

कटरीना कैफ के लिए बहुत ही कीमती है ये चीज

दीपिका पादुकोण की फोटो देखते ही ऐसी हरकत करने लगता है ये अभिनेता

फिल्म मिली को देख चौड़ा हुआ अर्जुन का सीना, कह डाली ये बात

Related News