मोनालिसा रेड शॉर्ट ड्रेस में लगी कातिलाना, फैंस हुए मदहोश

अपने कातिलाना अंदाज से एक्ट्रेस मोनालिसा ने लाखों दिलों को अपना मुरीद बना लिया हैं. मोनालिसा इन दिनों नजर शो से घर – घर में पहचान बना रही हैं. फिलहाल मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा का सेक्सी अंदाज आपके दिल की धड़कने तेज कर देगा. जिसको को देखकर आप भी उनकी तारिफ करेगें   

इस मूवी में नयनतारा को रिप्लेस कर सकती है सामंथा

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा की एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिल जाती हैं. फिलहाल मोनालिसा ने ग्रीन ड्रेस में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखते ही बन रहा है. वहीं मोनालिसा की बिकिनी फोटो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं.मोनालिसा इन दिनों नजर शो से घर – घर में पहचान बना रही हैं. इस टीवी शो में मोनालिसा डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. शो के साथ – साथ मोनालिसा के अभिनय को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. नजर शो के कई वीडियो और फोटो भी मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं. मोनालिसा के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. इंस्टाग्रामपर मिलियन में उनके फॉलोअर्स हैं. 

मालदीव के समुन्दर में आग लगाती नजर आयी ये हसीना

इस खुबसूरत अभिनेत्री ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है हालांकि इन दिनों उनका फोकस पूरा अपने टीवी शो नजर पर है. मोनालिसा के चाहने वाले उनकी भोजपुरी फिल्मों में दोबारे से वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा की जोड़ी पवन सिंह,निरहुआ के साथ ज्यादा पसंद की जाती है. मोनालिसा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. मोनालिसा ने सलमान खान के इस शो से काफी सुर्खियां हासिल की हैं. 

भोजपुरी सुपरस्टार 'मोनालिसा' ने सलमान के इस गाने पर किया धमाकेदार डांस

'बलम जी आई लव यू' का यूट्यूब पर जलवा जारी, इन लोकप्रिय भोजपुरी कलाकार ने किया है काम

एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में दिखे मेगास्टार चिरंजीवी

Related News