शो 'नजर' ने पूरे किए 1 साल, जश्न के साथ बेबी कियारा ने किया जमकर डांस

टीवी के बहुत ही पॉपुलर सुपरनेचुरल शो 'नजर' ने बीते कल एक साल पूरे कर लिए हैं और इसका एक साल का सफर पूरा हो गया है. ऐसे में शो में डायन का किरदार निभाने वाली मोनालिसा ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए बधाई दी है और उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है Happy Birthday #nazar .... The beautiful And best journey ever... Thank you friends for all The Love n Support.... #oneyearofnazar #gratitude #blessed

 

आप सभी को याद हो 30 जुलाई 2018 में शुरू हुए इस शो के नाम मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पोस्ट लिखी है और इस खास मौके का जश्न पूरी टीम ने मनाया है. वहीं शो में मोनालिसा के अलावा, हर्ष, नियति, श्रजिता डे, रितु चक्रवर्ती, सुमत कौल ने लीड रोल निभाया है और नजर शो को गुल खान ने डायरेक्ट किया है. वहीं गुल खान ने शो के एक साल पूरे होने पर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट कियारा भानुशाली का डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

 

 

वैसे कियारा भानुशाली भले ही छोटा बच्चा है लेकिन शो में प‍िया और अंश के बच्चे का रोल में उसे बहुत पसंद किया जाता है और उसकी फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गई है. वहीं आप जानते होंगे कि नजर शो की कहानी सुपरनेचुरल पॉवर से जुड़ी है. वहीं इस शो में डायन का किरदार मोनालिसा ने निभाया है जिसे सबसे ज्यादा पंसद किया जाता है. इस शो में बुरी शक्त‍ि और अच्छी शक्त‍ि के बीच की जंग स्टोरी की स्ट्रीम लाइन है और इस शो की स्टोरी में आने वाले ट्विस्ट के कारण यह शो इन दिनों चर्चाओं में चल रहा है.

भाभी जी घर पर हैं की सक्सेस पार्टी में अंगूरी भाभी ने लगाया हॉटनेस का तड़का

इस दिन बंद हो जाएगा टीवी शो 'निमकी मुखिया' और होगी इस नए शो की शुरुआत

सामने आई Splitsvilla 12 के कंटेस्टेंट की लिस्ट, जानिए नाम

Related News