भाभी जी घर पर हैं की सक्सेस पार्टी में अंगूरी भाभी ने लगाया हॉटनेस का तड़का
भाभी जी घर पर हैं की सक्सेस पार्टी में अंगूरी भाभी ने लगाया हॉटनेस का तड़का
Share:

नई दिल्लीः सोनी टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाला शो ‘भाभी जी घर पर है’ अपने दर्शकों को बहुत हंसाता है। दर्शकों के लगाव के साथ इस शो ने अपने 1000 एपिसोड खत्म कर लिए हैं। इस मौके को जश्न के रूप में मनाने के लिए टीम के लिए एक सक्सेस पार्टी रखी गई, जिसमें शो की कास्ट आधुनिक अवतार में नज़र आई।

हाल ही में अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे ने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट से कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमे उनका लुक बहुत अलग दिख रहा है। शुभांगी शो में भोली भाली मासूम सी औरत का रोल निभा रही हैं। ऐसे में उनका ये पार्टी लुक हर किसी को आश्चर्य में डाल रहा है। शुभांगी ने इस पार्टी में ब्लैक रंग की बॉडीफिटेड शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसके साथ गोल्डन एंब्रॉयडरी की लॉन्ग श्रग पहनी हुई है।

अगर बात करें अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन की तो उन्होंने इस सक्सेस पार्टी के लिए नीली रंग की ऑफ शोल्डर बॉडी फिटेड ड्रेस पहनी है। इस साधारण लुक में सौम्या बिल्कुल पार्टी परफेक्ट दिख रही हैं। बता दें कि ‘भाभी जी घर पर है’ को कानपुर की एक मुहल्ले की थीम पर बनाया गया है। इस शो के मुख्य किरदार विभूति नारायण और तिवारी जी एक दूसरे की पत्नियों अनिता भाभी और अंगूरी भाभी पर डोरे डालते रहते हैं । हंसी और ठहाकों से भरे इस शो को आगाज मार्च 2015 से एंड टीवी पर हुआ था। 

सामने आई Splitsvilla 12 के कंटेस्टेंट की लिस्ट, जानिए नाम

Shocking: नच बलिये 9 के अगले एपिसोड में नजर नहीं आएगी यह जोड़ी, वजह चौका देगी

इस दिन बंद हो जाएगा टीवी शो 'निमकी मुखिया' और होगी इस नए शो की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -