मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का चैन, वीडियो देख बोले लोग- 'अब बस भी करो'

भोजपुरी फिल्मों से लेकर टीवी तक अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा बीते बहुत दिनों से पूजा बनर्जी एवं कुणाल की शादी एंजॉय करने के लिए गोवा पहुंची हुई हैं। कुणाल एवं पूजा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इससे पूर्व मोनालिसा ने गोवा से अपनी निरंतर कई तस्वीरें साझा की है। इस बीच अभिनेत्री का नया वीडियो सामने आया है, जो कि बहुत वायरल हो रहा है।

दरअसल, मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नवीनतम वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में मोनालिसा गोवा में बीच किनारे सईयां साईको सांग पर शानदार पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में मोनालिसा शिमरी ग्रीन आउटफिट पहने बीच किनारे अपने स्पेशल स्टाइल में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं।

वही मोनालिसा का यह स्टाइल उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। यही कारण है कि अभिनेत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है। बीते दिनों मोनालिसा ने पति विक्रांत संग कुणाल और पूजा की शादी बहुत एंजॉय की है। हाल ही में मोनालिसा ने पूजा की शादी से अपनी साड़ी की कुछ तस्वीरें साझा की थी। दरअसल, पूजा और कुणाल की शादी की थीम बंगाली थी, जिसके कारण मोनालिसा रेड और गोल्डन रंग की साड़ी कैरी करती हुई बंगाली लुक में दिखाई दी। साड़ी में पोज देते हुए मोनालिसा ने कई तस्वीरें क्लिक करवाई। 

शादियों का सीजन शुरू होते ही 'भईया के बारात' ने मचाई जबरदस्त धूम

बीच रोड पर नाचती नजर आई ये मशहूर अभिनेत्री, फैंस बोले- आग लगा दिए पूरा दुबई में...

इंटरनेट पर 'झरेलिया' ने मचाया धमाल, कुछ ही समय में मिले लाखों व्यूज

Related News