वाइट साड़ी में डांस करते हुए मोनालिसा ने शेयर किया वीडियो

भोजपुरी फिल्मों में अपने सुर्ख अंदाज की वजह से छाई रहने वाली मोनालिसा जल्द ही बंगाली वेब सीरीज 'झूमा भौजी' में नजर आने वाली है. इस वेब सीरीज में मोनालिसा एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाली है. अब तक इस वेब सीरीज के कई सांग्स और कई वीडियोस सामने आए है जिनमे मोनालिसा का सुर्ख अंदाज दिखाया गया है. मोनालिसा अक्सर ही सेक्सी अंदाज में नजर आई है और इस आने वाली वेब सीरीज में भी वह सेक्सी अंदाज में ही नजर आने वाली है.

 

हाल ही में वेब सीरीज का एक वीडियो मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही सेक्सी है इस वीडियो में मोनालिसा सेक्सी अंदाज में वाइट साड़ी में डांस करते नजर आ रही है जो वाकई में शानदार है. वाइट साड़ी में मोनालिसा ने अपनी तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही सेक्सी है आइए दिखाते है. आपको बता दें कि जल्द ही यह वेब सीरीज रिलीज हो जाएगी और आप लोग इसका मजा ले पाएंगे.

 

मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 808k followers है और वह अपने फॉलोवर्स के लिए ही हर दिन सेक्सी अंदाज दिखाती है. मोनालिसा टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है और बिग बॉस के घर में ही उन्होंने शादी की थी जिसकी वजह से वह काफी सुर्ख़ियों में रही थी.

प्रभास की 'साहो' के लिए चल रही हैं बेहद ही खतरनाक तैयारियां

अपनी दूसरी शादी को यह भोजपुरी सुपरस्टार रखना चाहता था सीक्रेट, लेकिन...

भोजपुरी फिल्मों के इस सुपरस्टार ने पोस्ट की अपनी बीवी के साथ तस्वीर

Related News