अपनी दूसरी शादी को यह भोजपुरी सुपरस्टार रखना चाहता था सीक्रेट, लेकिन...

इन दिनों भोजपुरी फ़िल्म कलाकार पवन सिंह अपनी लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ तो सेट है ही, साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी खुशनुमा नज़र आ रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में 2008 में 'लीपॉप लागे लू' गाने के स्टारडम की ऊंचाइयां छूने वाले पवन सिंह ने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 08 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. इस घटने के बाद पवन सिंह का नाम इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों से जुड़ता रहा. अफेयर की इन ख़बरों को पवन सिंह ने सिरे के नकार दिया. लेकिन पवन सिंह का नाम सबसे ज्यादा अभिनेत्री रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह के साथ जोड़ा गया.

पहली पत्नी के सुसाइड कर लेने के करीब दो साल बाद पवन ने हाल ही में ज्योति से दूसरी शादी रचा ली. पवन चाहते थे कि अपनी इस शादी को वह सीक्रेट ही रखेंगे, लेकिन मीडिया को इस बात की जानकारी मिल गई. पवन ने ज्योति से कोर्ट में शादी की थी, जहां उनके करीबियों के अलावा वहाँ कोई भी मौजूद नहीं था. हाल ही में पवन ने अपनी पत्नी ज्योति के साथ रोमांटिक मैसेज के साथ एक फोटो पोस्ट की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

37 लग्ज़री कारों और 5 ट्रकों पर फिल्माया 'साहो' का एक्शन सीन

कुमार स्वामी की पत्नी ने 14 साल की उम्र में भागकर की थी पहली शादी

बचपन में ऐसी दिखती थी भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -