मोनालिसा ने शेयर किया सुन्दर वीडियो, फैंस हुए दीवाने

सीरियल नजर के 200 एपिसोड पूरे होने पर मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो  शेयर किया है. वह बेहद ही हॉट एंड सेक्सी इस वीडियो में लग रही हैं. पिंक कलर के कपड़ों में मोना बेहद ही खुश नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं. बताते चले की सीरियल नजर में मोनालिसा डायन का किरदार निभा रही हैं. इस सीरियल में इनकी लंबी चोटी के चलते इनको काफी पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर मोनालिसा ने इस सीरियल के कई क्लीप भी शेयर कर रखे हैं. जिसे फैंस पंसद कर रहे है.

नए फोटोशूट में सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं डायन मोहना

सोशल मीडिया पर मोनालिसा भी काफी एक्टिव रहती हैं.आए दिन वह अपनी सेक्सी एंड हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. इनकी एक झलक पाने के लिए दर्शक हमेशा बेताब रहते हैं. मोना अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं. इस्टाग्राम पर इन्होंने अपने कई वर्काउट वीडियो भी शेयर किए हुए हैं. मोनालिसा को डॉस में भी खासी रुचि हैं. उन्होंने कथक डांस भी सीखा हुआ है. वीडियो सोशल मीडिया पर इनके डांस लिए देखे जा सकते हैं.

फिर सोशल मीडिया पर प्रकाश बनकर छाई 'प्रिया', नए फोटोशूट में दिखा सेक्सी फिगर

आज किसी भी पहचान की मोनालिसा को जरुरत नहीं हैं. आज मोनलिसा को सभी जानते हैं. इनके बेहतरीन अभिनय के लिए इनको कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. मोनालिसा कई ऐड में भी नजर आ चुकी हैं. यही नहीं की स्टेज शो में अपने ठुमकों से मोनालिसा ने सभी को अपना दीवाना बनाया है. यही वजह है कि इनके ठुमकों के इनके फैन्स दीवाने हैं.

नीले कपड़ों में सपना ने दिखाया सेक्सी फिगर, VIDEO को मिलें 81 मिलियन व्यू

नहीं रहा यह प्रसिद्द अभिनेता, इस बीमारी के कारण हुआ निधन

आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट फोटो आई सामने, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से किया मीटअप

Related News