टीवी के महादेव ने किया दिल दहला देने वाला किस्सा शेयर, जानकर रह जाएंगे दंग

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता मोहित रैना ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविज़न से किया, मगर आज वह बड़े पर्दे पर भी अपने अभिनय का दम दिखा रहे हैं। उन्होंने देवों के देव महादेव, अंतरिक्ष एवं महाभारत जैसे कई टेलीविज़न शोज में काम किया है। तत्पश्चात, वह वर्ष 2019 की फिल्म 'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' में दिखाई दिए। फिल्म में मोहित ने 'मेजर करण कश्यप' की भूमिका निभाई थी। उरी में भले ही मोहित का रोल टाइम बहुत कम हो, मगर उन्होंने अपने अभिनय से सबका ध्यान खींचा। इसी बीच अब मोहित ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा करते हुए अपने बचपन के दिनों को याद किया। 

उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा कि उनका बचपन कैसे दहशत में गुजरा। हाल ही में मोहित रैना ने रणवीर अल्लाहबादिया के साथ एक इंटरव्यू के चलते अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर चर्चा की। इस के चलते रणवीर ने मोहित से पूछा कि क्या उन्हें उनके होमटाउन कश्मीर की याद आती है। इस पर उन्होंने कहा कि बचपन के उन दिनों को कोई नहीं मिटा सकता है, जब वह कश्मीर में रहते थे। मोहित ने जन्मस्थान कश्मीर को याद आने वाले प्रश्न पर उत्तर देते हुए कहा, 'नहीं अभी नहीं... जब मैं छोटा था तब मैंने वो जगह छोड़ दी थी। मैं जब कश्मीर से बाहर गया तो मैं तकरीबन 8-9 वर्ष का था। मेरा बचपन वही बीता... उस वक़्त, जब कश्मीर में दिक्कतें शुरू हुई थी, वह सभी के लिए बेहद मुश्किल वक़्त था, इसलिए मैंने भी वह मुश्किल भरा समय देखा।' 

मोहित से जब पूछा गया कि क्या उन्हें याद है कि उस वक़्त कश्मीर के हालात कैसे थे? इस पर उन्होंने कहा, 'आज भी मुझे सब याद है- जैसे अपने स्कूल को जलते हुए देखना। ये बेहद पर्सनल बातें हैं, मुझे नहीं लगता कि लोग इन बातों को समझ सकते हैं। जैसे, सुबह स्कूल जाते वक़्त इस बात से अंजान रहना कि गोलीबारी देखकर आप वापस कैसे आएंगे। जब मैं 8 वर्ष का था तब सड़क के एक ओर आप अपने माता-पिता के साथ और दूसरी ओर मेरे भाई-बहन खड़े थे तथा बीच में डायरिंग हो रही है... तो आप समझते हैं कि आपने जीवन में बहुत कुछ देखा है।

20 साल बाद 'जिस्म' को लेकर पूजा भट्ट ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

जब इंडस्ट्री ने कर दिया पूजा भट्ट के खत्म होने का ऐलान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

डिलीवरी के 5 महीने बाद फिर प्रेग्नेंट हुई दूसरी पत्नी, फैंस हुए शॉक्ड

Related News