शादी के बाद एक्टिंग छोड़ पति संग एन्जॉय कर रहीं हैं रीवा की राजकुमारी मोहिना

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकीं मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं। जी हाँ, वह घर के कामकाज छोड़कर अपने पति के साथ अधिक से अधिक समय बिता रहीं हैं। इस समय वह पति संग मसूरी ट्रिप पर चली गईं हैं। जी हाँ और वह पति के साथ जमकर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

आप देख सकते हैं मोहिना कुमारी सिंह अपने ट्रिप की हर तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं जो बेहतरीन लग रहीं हैं। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टिंग और डांस के बाद मोहिना कुमारी सिंह को ट्रैवलिंग का भी शौक है। वह घूमने के लिए हर दिन निकल जाती हैं फिर पास में जगह हो या दूर। वैसे इन तस्वीरों में दिखाई दे रहा है मसूरी पहुंचकर मोहिना कुमारी सिंह खूब तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। जी हाँ, मसूरी में मोहिना कुमारी सिंह जमकर मी-टाइम भी बिता रही हैं।

यह बात हम उनकी तस्वीरों को देखकर कह रहे हैं। वैसे मोहिना एक राजकुमारी है लेकिन उनमे जरा भी घमंड नहीं है। उनका स्टाइलिश अंदाज कमाल का है और वह हर लम्हें को खुलकर जीती हैं। मोहिना कुमारी सिंह शादी के पहले डांस और एक्टिंग करती थीं लेकिन शादी के बाद उन्होंने दोनों छोड़ दिया है। वैसे मोहिना कुमारी सिंह के पति सुयश रावत को भी नई-नई जगह एक्सप्लोर करना काफी पसंद है इस वजह से दोनों की जोड़ी भी फैंस को अच्छी लगती है।

भारत में 69 लाख के पार पहुंचे कोरोना केस, पिछले 24 घंटे में मिले 70 हज़ार नए मरीज

इस हफ्ते की TRP लिस्ट में हुआ बड़ा उलटफेर, देखकर घुम जाएगा आपका दिमाग

सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन हरे निशान में खुला बाजार, सेंसेक्स 40000 के पार

Related News