मीरा ने कहा : बहुत जल्दी बड़ी हो रही है मेरी बेटी

बॉलीवुड की हॉट एंड हैपनिंग कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा कपूर 26 अगस्त को 2 साल की हो जाएंगी. शाहिद कपूर और मीरा अपनी बेटी की तस्वीरों को समय-समय पर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कभी वह अपनी दादी के साथ योगा करती नज़र आती हैं तो कभी वह अपने पापा के पास सोती हुई दिखाई देती हैं.

 

मीशा की मम्मी मीरा को लगता है कि उनकी बेटी बहुत ही जल्दी बड़ी हो रही है. हाल ही में मीरा ने अपनी बेटी की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस और ब्लैक फुटवियर में नज़र आ रही हैं. मीरा ने फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा है कि, "बहुत जल्दी बड़ी हो रही है." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीशा का पहला बर्थडे उनके पैरेंट्स ने लंदन में सेलिब्रेट किया था.

 

शाहिद और मीरा राजपूत जल्द ही सभी को दूसरी खुशखबरी देंगे. दरअसल, दोनों अपने दूसरे बच्चे की तैयारी में लगे हुए हैं. 20 अप्रैल को इस स्टार कपल ने इंस्टाग्राम पर इस न्यूज़ को शेयर किया था. सोशल मीडिया पर मीशा की फोटोस वायरल होती रहती हैं. मीशा काफी क्यूट स्टार किड बनी हुई हैं. कई बार मीशा को प्ले स्कूल के बाहर भी देखा जा चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करीना बखूबी जानती है कि काम को संतुलित कैसे किया जाता है

Geeta Kapoor : अस्पताल की फर्श पर छोड़ गए बच्चे, वो रोती रही बिलखती रही और चली गई

'वीरे दी वेडिंग' में गाली देने के सवालों पर करीना ने दिया करारा जवाब

Related News