बच्ची का फुला पेट देखकर हॉस्पिटल ले गई टीचर, सामने आई खौफनाक सच्चाई

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी अपराध का है. इस मामले में सौतेले पिता की घिनौनी हरकत ने 12 साल की एक नाबालिक मासूम को माँ बना दिया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार बीते सोमवार को लड़की ने हॉस्पिटल में बच्चे को जन्म दिया और शराबी पिता इस समय जेल में बंद है. मिली खबरों के मुताबिक़ यह मामला तब सामने आया था, जब स्कूल टीचर ने बच्ची का फुला पेट देखकर जांच करवाई.

जी हाँ, वहीं रिपोर्ट देखकर टीचर हैरान थी और यह बात बच्ची की मां को बताई गई तो वो भी इस बात से पूरी तरह से अनजान थी वहीं तब बच्ची 7 माह की प्रेग्नेंट थी, लिहाजा उसे बच्चे को जन्म देना पड़ा. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बच्ची के पिता की मौत के बाद मां ने दूसरी शादी की थी और बच्ची की हालत नाजुक है, लेकिन नवजात बच्चा ठीक है. वहीं बच्ची को डिलीवरी से एक सप्ताह पहले अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था और कम उम्र होने के चलते डॉक्टर्स उसकी निगरानी कर रहे थे. ऐसे में बच्ची का सिजेरियन करना पड़ा.

वहीं इस मामले में डॉक्टर्स ने कहा 7 महीने के गर्भ को डिलीवर करवाना बच्ची की सेहत के लिए ठीक नहीं था और 12 साल की बच्ची भले ही मां भी बन गई है लेकिन उसके भविष्य को देखते हुए यह बच्चा उसे नहीं दिया जाएगा. जी हाँ, बताया गया है कि चाइल्ड वेलफयर विभाग इस बच्चे को किसी जरूरतमंद को मेरिट के आधार पर एडॉप्ट करवा सकता है लेकिन बच्ची कहां रहेगी यह फैसला सरकार करेगी..

शादीशुदा महिला को गंदे मैसेज करके गालियां देता था युवक और फिर...

घरजवांई नहीं बनना चाहता था पति, उठाया खौफनाक कदम

बेटी को टीचर ने बनाया हवस का शिकार, माँ समझाने गई तो...

Related News