घरजवांई नहीं बनना चाहता था पति, उठाया खौफनाक कदम

Apr 10 2019 05:20 PM
घरजवांई नहीं बनना चाहता था पति, उठाया खौफनाक कदम

हाल ही में अपराध का एक मामला सीबीगंज से सामने आया है जहाँ पत्नी के घर न लौटने से परेशान एक चौकीदार ने अस्पताल की तीसरी मंजिल की छत से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. मिली जानकारी के मुताबिक़ उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इस मामले में उसके दोनों पैर टूट चुके हैं. वहीं खबरों के मुताबिक़ पुलिस चौकीदार की पत्नी से संपर्क करने की कोशिश कर रही है और बीते शाम तक वह नहीं आई थी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आंवला क्षेत्र के गांव नूरपुर निवासी सोनू वाल्मीकि पिछले काफी समय से क्षेत्र के गांव परधौली स्थित सरकारी अस्पताल में चौकीदारी कर रहा है और करीब 10 वर्ष पहले उसकी शादी भोजीपुरा क्षेत्र के गांव बिलवा निवासी युवती से हुई थी.

इस मामले में बात करते हुए परिजनों ने बताया कि सोनू शराब का लती है और इस कारण से दस महीने पहले अनबन के बाद पत्नी मायके चली गई थी. वहीं वह बेटे और बेटी को भी साथ ले गई थी और सोनू से उन्हें फोन पर भी बात नहीं करने देती थी. इस मामले में उसे मनाने के लिए सोनू ने काफी कोशिश की पर वह नहीं मानी. पत्नी चाहती थी कि सोनू घरजवांई की तरह उसके साथ रहे लेकिन इस बात के लिए सोनू तैयार नहीं था और पत्नी और बच्चों से दूर रहने की वजह से वह डिप्रेशन में रहने लगा. बस इसी बात के कारण उसने आत्महत्या की कोशिश की लेकिन उसके दोनों पैर टूट गए.

लुटेरों ने की महिला की गला घोंटकर निर्मम हत्या, शव से उड़ाये गहने

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत