बेटी को टीचर ने बनाया हवस का शिकार, माँ समझाने गई तो...

Apr 10 2019 05:00 PM
बेटी को टीचर ने बनाया हवस का शिकार, माँ समझाने गई तो...

हाल ही में अपराध का एक मामला मेरठ के शास्त्रीनगर क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में दसवीं की छात्रा और उसकी मां से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. मिली खबरों के मुताबिक़ यह आरोप है कि ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक और उसके दो साथियों ने इस घटना को अंजाम दिया है और आरोपी शिक्षक ने किशोरी छात्रा की वीडियो क्लिप बनाकर उसे काफी समय तक ब्लैकमेल भी किया है.

इस मामले में बीते मंगलवार देर रात तीनों आरोपियों पर थाना मेडिकल में केस दर्ज कराया गया है और मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने उन्हें बताया कि ''छात्रा अपने छोटे भाई के साथ शास्त्रीनगर में एक शिक्षक के घर पर करीब आठ माह से ट्यूशन पढ़ने जाती थी.'' वहीं अब छात्रा का आरोप है कि ''शिक्षक ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो क्लिप बना ली और उसके बाद से वह वीडियो क्लिप दिखाकर करीब चार महीने तक उसके साथ रेप करता रहा. वहीं बीते 4 अप्रैल को वीडियो क्लिप का पता छात्रा के परिजनों को लगा और इस बात को जानने के बाद छात्रा की मां ने आरोपी शिक्षक के घर पहुंचकर इसका विरोध जताया.

ऐसे में छात्रा की मां का आरोप है कि शिक्षक ने उसे वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दी और इसके बाद आरोपी शिक्षक ने अपने दो साथियों के साथ छात्रा की मां से दुष्कर्म किया और इसकी भी वीडियो क्लिप बना ली. वहीं अब तीनों आरोपी धमकी दे रहे हैं कि यदि थाने में शिकायत कि तो पूरे परिवार को खत्म कर देेंगे और किसी गवाह को भी नहीं ज़िंदा रहने देंगे. वहीं अब माता और बेटी ने थाने में मामला दर्ज करवाया है.

लुटेरों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में चलती ट्रेन से युवक को खींचा, पैर टूटा

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत