मिमी चक्रवर्ती के इस फोटो ने DDLJ की काजोल की दिलाई याद, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर

अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ मिमी चक्रवर्ती बंगाली सिनेमा की खूबसूरत और प्रतिभाशाली दिवा में से एक हैं। 'एसओएस कोलकाता' की अभिनेत्री हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और वह अपनी नवीनतम तस्वीरें और वीडियो साझा करना पसंद करती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री दुबई में थी और इस यात्रा के दौरान, उसने कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए, जिसे उसके प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया।

 

हाल ही में, अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की। इस फोटो में, मिमी चक्रवर्ती ने फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के सिमरन (काजोल) को फिर से बनाया। हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही है। मिमी ने फोटो को कैप्शन दिया, "आत्मा शमन"। अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता ने भी इस तस्वीर पर टिप्पणी की, उन्होंने लिखा, 'Look at you'. 

रितुपर्णा के अलावा, यश दासगुप्ता जैसे कई अन्य सेलेब्स ने भी मिमी चक्रवर्ती की नवीनतम तस्वीर पर टिप्पणी की। इससे पहले, अभिनेत्री को उनकी दुबई यात्रा के लिए ट्रोल किया गया था। कई नेटिज़न्स ने उन्हें एक सांसद के रूप में दुबई जाने के लिए ट्रोल किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में नजर आई थीं और उन्होंने हाल ही में 'तोमर खोला हवा' नाम से एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया था।

कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे विजय सेतुपति, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल

स्टार कपल नुसरत जहान और निखिल जैन ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

फैंस के प्रदर्शन से दुखी हुए सुपरस्टार रजनीकांत, बोले- ‘मुझे न दें दर्द’

Related News