मीका सिंह के बड़े भाई की हुई मौत, सोमवार को ली अंतिम सांस

मशहूर पंजाबी गायक मीका सिंह और दलेर मेहंदी के फैंस के लिए एक दुखभरी खबर है. सोमवार देर रात मीका सिंह और दलेर मेहंदी के बड़े भाई अमरजीत सिंह का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी मीका सिंह और दलेर मेहंदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. सुनने में आया है कि अमरजीत सिंह पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली.

बड़े भाई के निधन के बाद मीका सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए उनके निधन पर दुख प्रकट कर जानकारी देते हुए लिखा कि- 'वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह,हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारे बड़े भाई अमरजीत सिंह का निधन हो गया है, वह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. अमरजीत पाजी आज सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए चले गए- दुख में दलेर मेहंदी, हरजीत मेहंदी, जोगिंदर सिंह और मीका सिंह.'

ख़बरों की माने तो अमरजीत सिंह का अंतिम संस्कार सोमवार को 5 बजे तिलक विहार श्मशान मैदान में किया गया. गौरतलब है कि मीका सिंह और दलेर मेहंदी का संगीत के क्षेत्र में इतना प्रसिद्द होने के पीछे अमरजीत सिंह का ही हाथ था. दलेर मेहंदी 'बोलो ता रा रा', 'तुनक तुनक तुन' और 'हो जाएगी बल्ले बल्ले' के जरिए इंडस्ट्री में मशहूर हुए थे और इसके बाद ही उन्होंने फिल्मों में कदम रखा था. वहीं मीका सिंह सबसे पहले उनके सॉन्ग 'सावन में लग गई' के जरिए सुर्ख़ियों में आए थे.

इन तीन औरतों से बात करने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं अक्षय कुमार

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान श्रोताओं ने मारे शान को पत्थर

सबके सामने खिसक गई जाह्नवी कपूर की ड्रेस, शर्म के मारे हो गईं पानी-पानी

Related News