#MeToo: अजित डोभाल से मिले यौन शोषण के आरोपों में घिरे एम् जे अकबर

नई दिल्ली: #MeToo अभियान के तहत यौन उत्पीड़न के आरोपों में फंसे केंद्रीय मंत्री एम् जे अकबर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है, उनके खिलाफ एक दर्जन से अधिक महिला पत्रकारों ने यौन शोषण करने और यौन शोषण की कोशिश करने के आरोप लगाए हैं. इसी बीच अपनी मुश्किल का हल खोजने मंगलवार को अकबर ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल से मुलाकात की है.

#Metoo बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर के पिता पर लगा यौन शोषण का आरोप

इससे पहले विदेश यात्रा से लौटने के बाद अकबर ने खुद पर लगे यौन शोषणों के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उनपर लगाए गए सारे इलज़ाम झूठे व् बेबुनियाद हैं, यहाँ तक कि उन्होंने आरोप लगाने वाली महिला पत्रकारों पर क़ानूनी कार्यवाही करने की बात भी कही थी. उन्होंने कहा था कि वर्तमान में बिना सबूत के आरोप लगाना एक वायरल बुखार की तरह हो गया है, कोई भी किसी पर भी बिना किसी सबूत के बस आरोप लगा रहा है.

तैमूर के पापा हुए हैरासमेंट का शिकार, सुनाई आपबीती

वहीं अकबर के बयान पर पलटवार करते हुए उन पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक महिला पत्रकार प्रिया रमानी ने कहा था कि मुझे किसी भी क़ानूनी कार्यवाही से कोई डर नहीं है, अकबर चाहें तो मुझपर मान हानि का केस कर सकते हैं. लेकिन मुझे पता है कि मैं सच बोल रही हूँ और इसलिए मुझे किसी बात का डर नहीं है. 

खबरें और भी:-

#Metoo: फरहान का बचाव करते नजर आईं गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर

जश्न मनाने की बात को लेकर तनुश्री ने मीडिया को दी सफाई

#Metoo: हिना और मौनी के बाद क्रिस्टल डिसूजा ने किया मी टू कैंपेन का सपोर्ट

 

Related News