#Metoo: फरहान का बचाव करते नजर आईं गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर
#Metoo: फरहान का बचाव करते नजर आईं गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में चल रहे मी टू कैम्पेन ने ना जाने कितने ही ऐसे चेहरे सामने ला दिए हैं जिन्हे देखकर यकीन ही नहीं हो रहा है. ऐसे में कुछ लोग उन चेहरों के सपोर्ट में हैं तो कुछ लोग नहीं. हाल ही में इस मामले में फरहान अख्तर का नाम भी जुड़ा है. जी हाँ, एक सिंगर और एक एक्ट्रेस ने अब फरहान अख्तर को निशाने पर लिया है, और अब फरहान के बचाव में खुल कर उतर गईं हैं उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर. जी हाँ, हाल ही में शिबानी ने फरहान का सपोर्ट किया है. आप सभी को बता दें कि फरहान के साथ ही साजिद पर भी निशाना साधा गया और फरहान और साजिद मौसेरे भाई हैं.

साजिद खान और फराह खान की मां मेनका ईरानी की फरहान-जोया की मां डेजी ईरानी की सगी बहन हैं. फरहान ने तनुश्री का सपोर्ट किया था और अब उनपर भी इल्जाम लग चुके हैं. काई पो चे और आयशा जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं, ऐक्ट्रेस अमृता पुरी ने बिना फरहान का नाम लिए ये ट्वीट कर दिया, ‘उनको नहीं लगता कि साजिद के इतना बदनाम होने के बावजूद उनकी फैमिली को इस बारे में कुछ भी पता ना हो.’ फरहान ने इस बात पर लिखा ‘’ I deeply resent your insinuation that me or my family knew of his behaviour yet did nothing. Your anger is justified. Your conspiracy theories not. @_Amrita_Puri’’.

इसके बाद सोना महापात्रा ने ट्वीट किया और लिखा 'मर्दों को अपनी ईगो कुछ दिन के लिए साइड में उठाकर रख देनी चाहिए.' इसके बाद ट्वीट आया फरहान की गर्लफ्रेंड का. जी हाँ, शिबानी ने ट्वीट कर लिखा Yes as opposed to you not knowing him at all and saying that he knew?? totally makes sense इसी के साथ शिबानी ने बहुत कुछ लिखा.

जश्न मनाने की बात को लेकर तनुश्री ने मीडिया को दी सफाई

#Metoo: हिना और मौनी के बाद क्रिस्टल डिसूजा ने किया मी टू कैंपेन का सपोर्ट

तैमूर के पापा हुए हैरासमेंट का शिकार, सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -