मेंदोला ने दी राहुल गाँधी को नसीहत, देश से पहले अपने परिवार को जोड़े राहुल

इंदौर। एक तरफ कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है तो दूसरी तरफ भारत जोड़ो यात्रा को लेकर लगातार पक्ष -विपक्ष चल रहा है इसी सिलसिले में इंदौर से विधायक रह चुके रमेश मेंदोला ने राहुल गाँधी पर तंज कसा है। और उन्हें देश को जोड़ने से पहले अपने परिवार से शुरुआत करने की बात कही। वही काकीजी मेनका गांधी व भाई वरुण के प्रति नफरत मिटाने की नसीहत भी दे डाली। साथ ही काकीजी मेनका गाँधी से आशीर्वाद लेने की बात भी मेंदोला ने राहुल गाँधी से कह दी।

दरअसल विधायक मेंदोला ने राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गाँधी को  ई मेल के जरिये एक पत्र लिखा जिसमे उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा पर तीखे शब्द भी लिख डाले। मेंदोला के द्वारा लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी बीते 80 दिनों से नफरत छोड़ो और भारत जोड़ो का नारा लगा रही हैं मगर अभी तक कांग्रेस पार्टी अपने मन से मेनका गांधी व छोटे भाई वरुण के प्रति भरी नफरत अपने मन से निकालने में सक्षम नहीं हो पाई है। इसीलिए राहुल गाँधी देश जोड़ने से पहले मेनकाजी के घर जाकर उनसे आशीर्वाद ले तब जाकर लगेगा आपका नारा सच्चा है।

 

रमेश मेंदोला ने साथ ने सोनिया गाँधी को भी ले जाने की बात पत्र में लिख डाली और सोनिया गाँधी को भी अपने मन से मेनका गाँधी के खिलाफ मन में भरी नफरत बाहर निकालने की हिदायत दे डाली। मेंदोला ने अपने पत्र के अंत में लिखते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनका यह पत्र पढ़ते ही राहुल और सोनिया गाँधी पूरे परिवार सहित मेनकाजी के घर जाकर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेंगे और भाई वरुण को गले लगा लेंगे।

 

पुलिस के घर पहुँचने से पहले विवादित किताब की लेखिका हुई फरार

इंदौर में ट्रैफिक व्यवस्था बेहाल, बायपास पर आये दिन लगता है लम्बा जाम

पुलिसवालों ने थाने में काटा बच्चे का केक, जिद पर पहनाई खाकी वर्दी

 

Related News