पुलिसवालों ने थाने में काटा बच्चे का केक, जिद पर पहनाई खाकी वर्दी
पुलिसवालों ने थाने में काटा बच्चे का केक, जिद पर पहनाई खाकी वर्दी
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक बच्चे ने अपने माता-पिता से जन्मदिन के अवसर पर पुलिस के साथ केक काटने की अनोखी जिद की और साथ ही बच्चे ने पुलिस की खाकी वर्दी पहनने की इच्छा भी जाहिर की। इसके चलते बच्चे के माता पिता बच्चे को लेकर थाने पहुंचे और पूरा मामला पुलिस को समझाया जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने बड़े धूम धाम से बच्चे का जन्मदिन मनाया।

दरसल पूरी कहानी भोपाल के निशातपुरा इलाके की है। निशातपुरा में रहने वाले आकाश मालवीय मार्केटिंग का काम करते हैं। रविवार को आकाश मालवीय के बेटे रुद्राक्ष का जन्मदिन था। जन्मदिन के अवसर पर बेटे रुद्राक्ष ने आकाश से अनोखी जिद पूरी करने की इच्छा जाहिर की, जिसमे बच्चे ने लिटिल सिंघम बनकर केक काटने की बात अपने पिता आकाश से कही। बच्चे को कई बार समझाने के बाद भी बच्चा नहीं माना तो पिता आकाश उसे पुलिस थाने लेकर पहुंचे और पूरी घटना पुलिस को बताई जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने रुद्राक्ष की जिद पर परिवार के साथ रुद्राक्ष का केक काटा साथ ही बच्चे को लिटिल सिंघम की तरह पुलिस की वर्दी भी पहनाई।

बच्चे के पिता आकाश ने बताया कि रुद्राक्ष नर्सरी में पढ़ता है और वह रविवार को 4 साल का हो गया है। रुद्राक्ष जब भी घर के पास पुलिस को देखता है तो उत्साहित हो जाता है। साथ ही रुद्राक्ष झंडे को जब भी देखता है तो सैल्यूट मारता है। इसके साथ ही आकाश ने बताया कि जब रुदाक्ष ढाई साल का था तब से  सिंघम के रोल को काफी पसंद करता है। वह हमेशा सिंघम फिल्म देखने की जिद करता है।

 

इंदौर में ट्रैफिक व्यवस्था बेहाल, बायपास पर आये दिन लगता है लम्बा जाम

खुड़ैल में तेंदुआ दिखने से दहशत में लोग, वन विभाग ने शुरू की सर्चिंग

महाकाल मंदिर जाने से पहले जरूर पढ़ ले ये खबर, इस चीज पर लगा प्रतिबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -