महबूबा मुफ्ती एक बार फिर घर में नजरबंद

श्रीनगर: कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की मौजूदा अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने गुरुवार को ट्विटर पर ट्वीट कर बताया  कि उन्हें घर में नजरबंद रखा गया है। मुफ्ती के मुताबिक सोहेल बुखारी और नजमू साकिब को ' गिरफ्तार ' किया गया है । उन्होंने कहा, ' निर्दोष लोगों को मानव ढाल के रूप में इस्तेमाल करना और उनके परिवारों को अपने प्रियजनों को दफनाने का अधिकार देने से यह संकेत मिलता है कि भारत सरकार अमानवीयता कर रही है।

महबूबा ने ट्वीट किया, "फिर से घर में नजरबंद और पीडीपीएस @SAAQQIIB और @Suhail_Bukhari को भी गिरफ्तार किया गया है । निर्दोष नागरिकों को मानव ढाल के रूप में नियोजित करने और फिर उनके परिवारों को एक सभ्य अंतिम संस्कार के अधिकार से इनकार करने का अभ्यास यह दर्शाता है कि भारत सरकार मानव भ्रष्टता में नए चढ़ाव पर पहुंच गई है ।

 वे अपने कर्मों के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहते हैं, इसलिए वे उन लोगों का मुँह बंद कर रहे हैं जो अन्याय और भयावहता के खिलाफ बोलते हैं । जम्मू-कश्मीर सरकार ने हैदरपोरा मुठभेड़ की मजिस्ट्रेट जांच को अधिकृत किया, जिसमें पुलिस के अनुसार एक पाकिस्तानी आतंकवादी और उसके सहयोगी सहित चार लोगों की हत्या कर दी गई।

2 सालों में जम्मू कश्मीर से मिट जाएगा आतंकवाद का नामोनिशान.., LG मनोज सिन्हा का बड़ा दावा

5 Km लंबा जाम, सड़कों पर गाड़ियों का हुजूम.., ट्रकों की एंट्री बंद होने से दिल्ली के सामने नई मुसीबत

बिग बॉस 15 में होगी 7 वाइल्ड कार्ड एंट्री!, मचेगा घमासान

Related News