बिग बॉस 15 में होगी 7 वाइल्ड कार्ड एंट्री!, मचेगा घमासान

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाना वाले रियलिटी शो बिग बॉस 15 में इस बार बड़ा धमाका होने वाला है। इन दिनों शो में वैसे ही कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। हालांकि अब एक बार फिर से शो में कुछ धमाकेदार होने वाला है। जी हाँ, खबरों के अनुसार बिग बॉस के मेकर्स शो में बहुत सी वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो घर में खूब तमाशा, रोमांस और लड़ाई झगड़े देखने को मिल सकता है और इसी के चलते शो की टीआरपी में भी इजाफा हो सकता है।

सामने आने वाली खबरों की मानें तो मेकर्स और सलमान खान ने फैसला किया है कि घर में सात वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और ऐसा होने के चलते घर में एक बार फिर से घमासान होगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सात सदस्यों में कुछ बिग बॉस ओटीटी के होंगे, कुछ नए और घर से निकाले गए कंटेस्टेंट वापस लाए जाएंगे। इस लिस्ट में अफसाना खान, डोनल बिष्ट और विधि पांड्या के नाम शामिल है।

जी दरअसल इससे पहले जब भी मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई है शो की टीआरपी में इजाफा हुआ है और इसी को देखते हुए इस बार भी ऐसा ही होने जा रहा है। वैसे शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए केवल वाइल्ड कार्ड एंट्री ही नहीं शादियां भी बिग बॉस में करवाई गई हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस-4 में सारा खान का उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट के साथ निकाह पढ़ा गया था हालाँकि दोनों बाहर आते ही अलग हो गए थे।

बिजली गाने पर जमकर थिरकीं मोनालिसा, वीडियो वायरल

'हिंदुत्व आतंकवादी' पर कांग्रेस-PAK की एक जुबान, पढ़िए पाकिस्तान के विदेश मंत्री का बयान

गिरफ्तार होंगी सपना चौधरी, जानिए क्या है पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -