दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल ने कराया बेहद क्यूट फोटोशूट

वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई हॉट मॉडल के फोटोज सनसनी मचाए ही रहते है लेकिन इन दिनों एक मॉडल ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाकर सभी को हैरान कर दिया हैं। ये मॉडल हैं अमरील्डा जीजूरा जो अमेरिकी की रहने वाली हैं। अमरील्डा की खूबसूरती पर लाखों लोग फ़िदा हैं। अमरील्डा को तो दुनिया की सबसे सेक्सिएस्ट वूमन के ख़िताब से भी नवाज़ा जा चुका है। अमरील्डा हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाती ही रहती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं।

इन फोटोज में आप देख सकते हैं अमरील्डा ने गोल्डन और ब्राउन टच की ड्रेसेस में बेहद ही सेक्सी पोज़ दिए हैं। उन्होंने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं। अमरील्डा ने ये फोटोशूट इजराइल मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया है। वैसे जब अमरील्डा को दुनिया की सेक्सिएस्ट वूमेन का ख़िताब दिया गया तो उनकी इस बड़ी ख़ुशी में मॉडल केट अपटन भी शामिल हुईं और केट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खुशखबरी को फैंस के बीच शेयर किया था।

आपको बता दें अमरील्डा मशहूर मेकअप ब्रांड लॉरेल की ब्रांड एंबेस्डर भी हैं। अमरील्डा को 100 सबसे सेक्सिएस्ट वूमेन का ख़िताब तो मिला ही था और इसके साथ ही उन्हें ब्यूटी नंबर 1 के ख़िताब से भी नवाज़ा गया। अमरील्डा को ये ख़िताब मैक्सिम मैगजीन ने दिया है। इस बड़े ख़िताब से नवाज़े जाने के बाद अमरील्डा मैक्सिम फ्रांस मैगजीन के कवर पेज पर भी छा गईं।

सोशल मीडिया पर तो इस समय सभी ओर बस अमरील्डा के इस बोल्ड लुक की ही चर्चा हो रही हैं। अमरील्डा के फोटोज भी काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। हर कोई अमरील्डा के इस हॉट अंदाज़ को पसंद कर रहा है और उनके इस हॉट लुक की खूब तारीफ भी कर रहा है।

हॉलीवुड अपडेट...

न्यूड अवस्था में थी एक्ट्रेस और ट्रंप ने मिलने के लिए कर दिया कॉल

खुद को छोटे बालों में सेक्सी नहीं मानती बोल्ड किम कार्दशियां

टॉम क्रूज की मुश्किलें बढ़ी, कश्मीर के गलत नक़्शे पर भड़का सेंसर बोर्ड

Related News