मास्टरशेफ तेलुगु में कंटेस्टेंट मनीषा की हुई वापसी

टीवी इंडस्ट्रीज में ऐसे कई बड़े शो है, जिनके शुरू होने की प्रतीक्षा हर कोई करता है, इतना ही नहीं इन शो से जुडी ख़बरों की जानकारी भी हासिल करने में लोगों को बेहद ही ख़ुशी मिलती है. जी हां इन दिनों तेलुगु फिल्म इंडस्ट्रीज ने ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्रीज के कई शो उनके फैंस का दिल जीत रहे है. कुछ समय पहले ही शुरू हुए मास्टरशेफ तेलुगु को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. 

हर कोई इस शो का दीवाना होता हुआ नज़र आ रहा है, हम बता दें कि कुछ समय पहले मास्टरशेफ के इस शो में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला एलिमिनेशन हुआ था जिसमे सबकी पसंदीदा कंटेस्टेंट इस शो से बाहर हो गई थी. जी हां लेकिन इस शो की होस्ट तमन्ना भाटिया ने मास्टरशेफ के हर एक प्रतियोगी के साथ उनके फैंस को भी हैरान कर दिया, तमन्ना भाटिया ने इन शो में 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री का एलान किया जिसमे से मनीषा, प्रियदर्शी और माधवी ने इस शो में वापसी की है. 

मनीषा, प्रियदर्शी और माधवी के फैंस उनकी वापसी से बेहद ही खुश है, लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई इस शो में होस्ट तमन्ना ने एक और ट्विस्ट ला दिया, इन तीनों कंटेस्टेंट के बीच एक और कड़ा मुकाबला देखने को मिला जिसमे से कोई एक ही इस शो में वापसी करने जा रहा था, जी हां अपनी जीत को बनाए रखते हुए मनीषा ने इस शो में एक बार फिर वापसी कर ली है.  

किसानों को सीएम योगी का तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

‘गुलाब’ चक्रवात से खतरे में लोगों की जान, जारी हुआ रेड अलर्ट

पीएम मोदी कल करेंगे 'प्रधानमंत्री डिजिटल स्वास्थ्य मिशन' की शुरुआत

 

Related News