रिलीज़ के बाद ही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ने हासिल किया दमदार रिव्यू

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म Spider-Man No Way Home सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस मूवी का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे. स्पाइडर मैन के फैंस का प्रतीक्षा अब समाप्त हो चुकी है और लोग ये मूवी देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं. अगर आप मूवी देखने जा रहे हैं तो पहले मूवी का रिव्यू जान लीजिए.

कहानी: मूवी की कहानी की बात की जाए तो इसकी शुरुआत वहीं से होती है जहां 3 वर्ष पूर्व स्पाइडर-मैन फार फ्रॉम होम पर समाप्त की थी. बीते पार्ट में ही मिस्टेरियो ने कहा है कि पीटर पार्कर ही असली स्पाइडरमैन हैं. जिसके उपरांत से सभी को पता चल गया है कि पीटर ही स्पाइडरमैन हैं.  इसके उपरांत से पीटर को परेशानियां बढ़ने लगी. पीटर सोचता है कि वह लोगों को याददाश्त मिटा देगा तो सब ठीक हो सकती है. जिसके लिए वह डॉक्टर स्टीफन स्ट्रेंज की सहायता लेता है. डॉक्टर अपनी शक्तियों की सहायता से ऐसा करने का प्रयास  करते हैं मगर इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि अलग-अलग यूनिवर्स के खलनायक आ जाते हैं. अब आगे क्या होता है जिसके लिए तो आपको मूवी ही देखनी होगी.

रिव्यू: डायरेक्टर ने मूवी को एक चीज से खास बना दिया है. वो ये है कि पहले स्पाइडर मैन यानि टोबी मेग्वायर और एंड्रयू गारफील्ड की मूवी में एंट्री हुई. इन सभी को साथ देखकर फैंस बहुत  खुश हो जाते हैं. इसके साथ ही सुपरविलेन्स को वापस उनके यूनिवर्स में भेजने का तरीका भी बहुत ही अलग है. मूवी का म्यूजिक और स्पेशल इफेक्ट्स जिसकी जान हैं जो लोगों को बांधकर रखते हैं.

टॉम हॉलैंड एक बार फिर अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में सफल हो गए है. वह पहले से अधिक अपने इमोशन्स को बेहतर तरीके से दिखाने में कामयाब रही. टॉम का एक्शन भी शानदार है. उनका और डॉक्टर स्ट्रेंज का मिरर डायमेंशन वाला एक्शन सीन चौंका कर रख देता है. टॉम, टोबी, एंड्रयू तीनों ही कलाकारों की स्पाइडरमैन एक साथ देखना मजेदार था.

क्यों देखें: अगर आपको स्पाइडर मैन सीरीज पसंद है और आपको एक्शन से भरपूर मूवी देखनी है तो आप इसे देख पाएंगे. ये मूवी इमोशन्स से भरपूर है.

जानिए क्यों ट्रैविस स्कॉट को कोचेला 2022 से हटाया गया

फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

Related News