फिर समंदर में हॉटनेस का कहर बरपाती नजर आईं मंदाना करीमी

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री मंदाना करीमी एक बार फिर से चर्चा में हैं और इस बार भी उनकी चर्चा का विषय उनकी हॉट अदाएं हैं. जी हाँ, अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर को शेयर किया है इस तस्वीर में मंदना के अंदाज को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, मंदाना अपनी हालिया तस्वीर में समुंदर के अंदर नजर आ रही हैं और हॉटनेस की सभी हदों को पार कर रहीं हैं. मंदाना अक्सर ही अपनी बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं लेकिन इस बार मंदाना ने जो लेटेस्ट फोटोशूट की टॉपलेस तस्वीर को शेयर किया था.

जो वाकई हद से ज्यादा हॉट है. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया शेयर करने के कुछ ही घंटो के भीतर उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होने लगी थी. इस तस्वीर में मंदाना का सेक्सी लुक वाकई में मदहोश कर रहा है. मंदाना अभिनेता कुणाल खेमू के साथ साल 2015 में फिल्म 'भाग जॉनी' में दिखाई दी थीं और इसके बाद कभी अपनी लव लाइफ, रिलेशनशिप, तलाक तो कभी हॉट तस्वीरों और वीडियोज के कारण वो लाइमलाइट में रहती हैं. मंदाना को आप सभी ने टीवी शोज में भी देखा होगा.

फिलहाल मंदाना ने अपनी ये लेटेस्ट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मुझे पसंद करना आपका काम नहीं है. ये मेरा काम है. क्या ये वाकई मैं हूं? आप कौन हैं?" आप सभी को बता दें कि मंदाना ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप भी लगाए थे. इसी के साथ ईरानी अभिनेत्री मंदाना सुपरस्टार सलमान खान के शो में हिस्सा लेने के बाद ज्यादा मशहूर हुईं थी.

टीवी की दुनिया में कदम रख सकती है करीना, डांस रियलिटी शो से चमकेगी किस्मत ?

फरहान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं शिबानी

नागिन 3: हुकुम के अंश की वजह से हो जाएगी बेला की मौत

Related News