टीवी की दुनिया में कदम रख सकती है करीना, डांस रियलिटी शो से चमकेगी किस्मत ?
टीवी की दुनिया में कदम रख सकती है करीना, डांस रियलिटी शो से चमकेगी किस्मत ?
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार अभिनेत्री करीना कपूर खान फिल्मों में अपनी अदाकारी की वजह से तो सुर्ख़ियों में रहतीं हैं, साथ ही साथ इनके फैंस सोशल मीडिया पर भी अपनी इस चहेती अभिनेत्री की ख़बरों की तलाश करते रहते हैं, वहीं अब मीडिया की रिपोर्ट्स पर नज़र डालें तो पता चलता है कि करीना कपूर खान बहुत जल्द टीवी इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर सकती हैं. ये ख़बरें फ़िलहाल जोर-शोर से चल रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार करीना कपूर खान डांस रियलिटी शो को जज करते हुए नज़र आ सकती हैं और इस तरह से वह टीवी के दुनिया में कदम रख सकती है. लीडिंग मीडिया के सोर्स के अनुसार करीना कपूर खान डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के अगले सीजन के लिए एप्रोच की गई है. फ़िलहाल उनकी तरफ से इस पर अभी कोई बयान नहीं आया है. 

साथ ही यह बताया जा रहा है कि दोनों पार्टियों में बातचीत अपने एडवांस लेवल पर हो रही है अगर सब कुछ सही रहा तो इस स्थिति में आने वाले शो से अभिनेत्री करीना कपूर खान टीवी इंडस्ट्री में अपनी पारी की शुरुआत कर देगी. जबकि आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अभी इस खबर को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हो सकी है. शो के जज पैनल के साथ कोरियॉग्रफर बॉस्को मार्टिस जुड़ चुके हैं.

यह है ऐश्वर्या राय का अगला प्रोजेक्ट, बनेगी इस साऊथ एक्टर की पत्नी

Confirm! कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय के साथ नज़र आने वाली हैं ये एक्ट्रेस

पहले विद्या को ऑफर हुई थी जयललिता की बायोपिक, इस कारण किया था इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -