फरहान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं शिबानी
फरहान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं शिबानी
Share:

आप सभी को बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इन दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के कारण जमकर चर्चाओं में छाए हुए हैं. जी हाँ, लगातार दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. इन फोटोज के चलते उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए है और वायरल हो रही इस तस्वीर में फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वहीं इनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती नजर आ रही है.

आप सभी को पता ही होगा कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की ये तस्वीर मेक्सिको के बीच पर ली गयी है और आप देख सकते हैं इनमे समंदर की लहरों के बीच फरहान और शिबानी बेझिझक मस्ती करते दिखाई दिए. वहीं आप देख सकते हैं इस दौरान शिबानी ब्राउन बिकनी में बेहद हॉट दिखाई दी तो वहीं फरहान सॉट्स में नजर आए. आपको बता दें कि हाल ही में एक और फोटो सामने आई है इस फोटो में शिबानी के गोद में एक कुत्ता नजर आ रहा है वहीं फरहान उनके बगल में बैठे हैं.

इस तस्वीर पर फरहान ने कमेंट में लिखा है ''लकी डॉग'' वैसे इससे पहले भी कई बार ये दोनों सेक्सी अंदाज में उनके चाहने वालों के सामने आए है और मिली जानकरी के अनुसार, इनकी ये तस्वीर फरवरी की है, जब शिबानी दांडेकर एक्टर फरहान अख्तर का जन्मदिन मनाने मेक्सिको गईं हुईं थीं. फिलहाल दोनों जमकर चर्चाओं में छाए हैं.

खुद को लेकर राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मैं पैदा ही...'

लिप लॉक वीडियो पर ट्रोल होने के बाद भड़की पूजा बनर्जी, कहा- 'हम असल में भाई-बहन...'

इस मशहूर सेलेब से बहुत डर गए हैं विकास गुप्ता, कहा- 'वह पागल है उसे डॉक्टर के पास...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -