महिला बनना चाहता था शख्स, 2 छात्रों ने यूट्यूब देख की सर्जरी, हो गई मौत

नेल्लोर: आंध्र पदेश के नेल्लोर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां बी फार्मा के दो विद्यार्थियों ने यूट्यूब ट्यूटोरियल देखकर एक 28 वर्षीय श्रमिक का जेंडर सर्जरी कर दिया। तत्पश्चात, उस श्रमिक की मौत हो गई। मृतक की पहचान प्रकाशम जिले के रहने वाले 28 वर्षीय श्रीकांत के तौर पर हुई है जो हैदराबाद में मजदूरी करता था। श्रीकांत कुछ वक़्त पहले अपनी बीवी को छोड़कर अकेले रह रहा था।

दरअसल, श्रीकांत, बीफार्मा के विद्यार्थियों के कांटेक्ट में आया तथा उसने जेंडर सर्जरी कराने की अपनी इच्छा का खुलासा किया। श्रीकांत प्रक्रिया के लिए मुंबई जाना चाहते थे, मगर दोनों अंडरग्रेजुएट्स ने उन्हें सस्ती दाम पर उनके यहां ऑपरेशन करने के लिए इंकार लिया। दोनों ने सर्जरी के लिए एक व्यक्तिगत लॉज में एक कमरा किराए पर लिया। दो विद्यार्थियों, मस्तान एवं जीवा ने यूट्यूब पर एक वीडियो का अनुसरण करते हुए प्रक्रिया आरम्भ की। दुर्भाग्य से, ऑपरेशन के चलते अत्यधिक रक्तस्राव की वजह से श्रीकांत की मृत्यु हो गई। मामले का पता तब चला जब लॉज के कर्मचारियों को कमरे के भीतर शव मिला। पुलिस ने दोनों विद्यार्थियों को अरेस्ट कर लिया है।

वही पुलिस ने यूट्यूब देखकर ऑपरेशन करने वाले विद्यार्थी मस्तान एवं जीवा दोनों को अरेस्ट कर लिया है। अफसरों ने कहा कि हम दोनों विद्यार्थियों से सख्त पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि पीड़ित प्रकाशम जिले के जरुगुमल्ली मंडल के कामेपल्ली गांव का रहने वाला था। 2019 में उन्होंने अपने चाचा की बेटी से शादी की तथा 1 वर्ष के अंदर वे अलग हो गए। ऐसा संदेह है कि उसने अपनी बीवी को अपनी लिंग वरीयता की वजह से कथित रूप से तलाक दिया था।

रंजिश के चलते बिल्डर का गोली मारकर किया क़त्ल, 9 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

टेंपो में सो रहे थे मजदूर अचानक गिरी शटरिंग प्लेट, और फिर...

दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने जब्त की करोड़ों की हेरोइन

Related News