इस शख्स को सवार हुआ पागलपन, ड्रैगन बनने के लिए कटवा ली जीभ

शौक किसी भी इंसान को किसी भी चीज का हो सकता है और उसे पूरा करने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजरने को भी तैयार रहते हैं. वे अपने शौक को पूरा करने के लिए लाखों, करोड़ों रुपये तक भी खर्च कर देते हैं और चाहे शौक कितना भी अजीब क्यों ना हो. ऐसे ही एक शख्स हैं जिन्होंने अपने शौक को पूरा करने के लिए लाखों रुपये खर्च कर डालें हैं. 

टायमैट लीजन मेडुसा नामक शख्स द्वारा कॉस्मेटिक सर्जरी और बॉडी मॉडिफिकेशन पर 61 हजार पाउंड खर्च कर दिए गए हैं. टायमैट द्वारा अपने सारे पैसे कैस्ट्रेशन, कान हटाने और जीभ को बीच से कटवाने के लिए पैसे खर्च किए गए हैं, जिससे वो एक ड्रैगन की तरह दिख सकें. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉडी मॉडिफिकेशन का काम अभी भी जारी है और इसके पीछे उनका मकसद यह है कि जिन लोगों द्वारा बॉडी मॉडिफिकेशन करा रखा है उनके प्रति सकारात्मक भाव नजर आए.

टायमैट के मुताबिक़, ज्यादातर लोग सोचते हैं कि जो लोग साई-फाई फिल्मों में दिखने वालों की तरह बॉडी मॉडिफिकेशन करवाते हैं वो लूजर और मंदबुद्धि होते हैं. पहले मैं एक आम आदमी की तरह देश के सबसे बड़े वित्तीय संस्थानों में से एक बैंकिंग वाइस प्रेसिडेंट था और आगे टायमैट ने बताया कि मैं लोगों को बस यह बताना चाहता हूं कि मॉडिफायड लोग भी बुद्धिमान, दयालु, प्यार करने वाले होते हैं. मेरे कण निकले गए है, इसका मतलब यह नहीं होता है कि मेरे पास दिमाग नहीं है. शख्स कहता है कि जब वह पांच साल के थे तो उनके सौतेले पिता द्वाराने शारीरिक और मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया था और उनके माता-पिता ने रात के वक्त दक्षिणी टेक्सास के घने जंगलों में उन्हें छोड़ दिया था. जहां खतरनाक रैटलस्नेक रहते हैं और जब उनके माता-पिता द्वारा कार के बाहर उन्हें फेंक दिया गया तो उन्होंने एक विषैले रैटलर को अपना माता-पिता मान लिया था. 

 

चोरी कर बच्चे को दूकान में भूली महिला और फिर...

इस झील में जाने वाले जानवर भी हो गए पत्थर के, जानें राज़

इस देश में तोलकर दिए जाते हैं रूपए, ये है कारण

Video : अपने ही बच्चे को ऑटो में भूली महिला, फ़ोन पर थी व्यस्त

Related News