सड़क पर बैठे भिखारी की आवाज सुन मुरीद हुए लोग, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे वाह

सोशल मीडिया (Social Media) पर आज के समय में कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यह वीडियो एक भिखारी का है जो इस समय चर्चाओं में बना हुआ है। आज के समय में कई लोग अपनी आवाज के चलते मशहूर हुए जा रहे हैं। वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जो अति निम्न आय वर्ग से आते हैं और जिनके पास कोई साधन नहीं है सिवाय उनके टैलेंट के, वह भी जमकर चर्चाओं में आ रहे हैं।

अब इन सभी के बीच इन दिनों एक ऐसे ही टैलेंटेड शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल हम सभी जानते हैं कि देश में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है, लेकिन कई लोगों को वह उचित प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता, जिसके वो सही हकदार है। इसी वजह से कई लोग ऐसे होते हैं जो गुमनामी में खो जाते हैं। हालाँकि सोशल मीडिया के आने के बाद से ऐसा नहीं होता। जी दरअसल आज के समय में इस माध्यम ने ऐसे लोगों को एक उचित प्लेटफॉर्म दिया, जिससे वह अपने टैलेंट को दुनिया के सामने ला सके।

अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए जहां एक शख्स सड़क पर बैठकर एक शख्स गाना गा रहा है और उसके सिंगिंग टैलेंट को देख लोग काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को जो देख रहा है वह युवक की तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहा है। आप भी बताए आपको वीडियो कैसा लगा?

रातोंरात Monk को मिले करोड़ों रुपये, शुरू कर दिया लोगों को बांटना

VIDEO: 3 कोबरा साँपों के साथ खिलवाड़ कर रहा था युवक, तभी एक ने चबा लिए पैर और।।।।

प्राइवेट पार्ट के दर्द से परेशान थी महिला, डॉक्टर के पास गई तो हुआ चौकाने वाला खुलासा

Related News