पैसे के लिए पूर्व प्रधान के बेटे ने मारी युवक को गोली, हुआ गिरफ्तार

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तराखंड के सितारगंज से सामने आया है। इस मामले में उधार के रुपये न मिलने पर गुस्से में आए पूर्व प्रधान के बेटे ने एक युवक को गोली मार दी है। मिली जानकारी के मुताबिक गोली युवक की जांघ में लग गईं और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद उसे सीएचसी से हल्द्वानी एसटीएच रेफर किया जा चुका है। इस मामले में मिली जानकरी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी पूर्व प्रधान के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और घायल के भाई की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दायर किया जा चुका है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को साबेपुर गांव में खेमकरन और कुछ अन्य गांव के लोग राम प्रसाद के घर के सामने सड़क पर खड़े थे और यह आरोप है कि गांव के पूर्व प्रधान का बेटा हरमन सिंह वहां पहुंचा और खेमकरन को उधार दिए 1500 रुपये मांगने लगा। इस मामले में खेमकरन के रुपये देने में असमर्थता जताने पर हरमन ने तमंचे से खेमकरन पर दो फायर झोंक दिए और इसमें से एक गोली खेमकरन के बायीं जांघ पर जा लगी जबकि दूसरी गोली उसकी कनपटी से सटकर निकल गई। वहीं गोली चलने से गांव में कोहराम मच गया और हरमन मौके से फरार हो गया।

वहीं उसके बाद वहां के लोगों ने खेमकरन को सीएचसी पहुंचाया, जहां से उसे एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। इस माले में घायल खेमकरन के भाई सतपाल पुत्र बृजलाल ने दी गईं शिकायत में फायरिंग के आरोपी हरमन के अलावा उसके पिता पर भी धमकाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने बताया कि, ''आरोपी हरमन सिंह को जनता फार्म तिराहा से गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।''

दूकानदार दिखाता रहा सोने के गहने, अपनी कमर में छिपाती रही महिला, फिर हो गई गायब

भाई-बहन मना रहे थे सुहागरात तभी आ गए पिता और फिर...

साड़ी का फंदा बनाकर लड़की ने लगा लिया मौत को गले

Related News