साड़ी का फंदा बनाकर लड़की ने लगा लिया मौत को गले
साड़ी का फंदा बनाकर लड़की ने लगा लिया मौत को गले
Share:

हाल ही में अपराध का मामला शाहपुर इलाके के राप्तीनगर स्थित आनंद विहार कॉलोनी से सामने आया है। जहाँ किराए के मकान में रहने वाली छात्रा ने बृहस्पतिवार की सुबह 8 बजे कमरे में साड़ी का फंदा बना कर खुदकुशी कर ली है। जी हाँ, इस मामले में सूचना पर शाहपुर पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबरों के मुताबिक गुलरिहा इलाके के मोहम्मद बरवा निवासी बढ़ई का काम करने वाले बाबूराम शर्मा दो बेटियों के साथ राप्तीनगर में तुफानी जायसवाल के मकान में दो साल से किरायेदार के रुप मे रहते हैं।

वहीं बीते बृहस्पतिवार की सुबह बाबूराम काम के लिए बाहर गए थे और बड़ी बेटी कॉलोनी में किसी के यहा बर्तन चौका करने गई थी। कमरे में अकेली छोटी बेटी 20 वर्षीय सोनिका शर्मा कमरे को अंदर से बंद कर कुंडी में साड़ी का फंदा बना खुदखुशी कर ली थी। इस मामले में पिता कुछ देर बाद कमरे पर पहुंच और दरवाजा खुलवाने का काफी प्रयास करने लगे नहीं खुलने पर आसपास के लोगों ने शाहपुर पुलिस को सूचना दी।

इस मामले में वहां मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को किसी तरह खोल कर शव को नीचे उतारा और बाबूराम ने इस मामले में बताया कि, ''सोनिका अक्सर मोबाइल पर काफी देर तब बात करती रहती थी उसे बार-बार मना करते थे। लेकिन नहीं मानती थी। इसी से नाराज होकर खुदकुशी की होगी।''

जामिया हिंसा: पुलिस हिरासत में आरोपी फुरकान, पूछताछ कर रही क्राइम ब्रांच

बिहार: बजरंग दल के नेता को गोलियों से भूना, कुँए में तैरती मिली लाश

दिल्ली में बड़े पैमाने पर अवैध शराब जब्त, दो गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -