दूकानदार दिखाता रहा सोने के गहने, अपनी कमर में छिपाती रही महिला, फिर हो गई गायब

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के जगदलपुर जिला मुख्यालय स्थित एक सराफा दूकान से ग्राहक बनकर पहुंची महिला ने ढाई लाख रुपये से ज्यादा के जेवरों पर हाथ साफ़ कर दिए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें महिला के साथ तीन सहयोगी भी नज़र आ रहे हैं। पुलिस मामला दर्ज करके जांच में लग गई है।

पुलिस के मुताबिक़, जगदलपुर शहर के मानक ज्वेलर्स में चोरी की यह घटना हुई। ग्राहक बनकर पहुंची एक महिला ने इतनी सफाई से जेवर गायब कर दिए कि दुकानदार को भनक तक नहीं लगी। महिला के जाने के बाद जब दुकानदार को जेवर कम होने का पता चला तो उसने सीसीटीवी खंगालना शुरू किया, तब कहीं जाकर दुकानदार को मालूम हुआ की महिला ने जेवर पार कर दिया है। दुकानदार अरिहंत जैन ने पुलिस थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि एक महिला और पुरुष जेवर खरीदने के बहाने दुकान में घुसते हैं। 

बहुत देर तक वे कान की बालियां देखते रहते हैं, कुछ समय बाद और बालियां दिखाने के लिए कहते हैं. जैसे ही दुकानदार सामन लेने के लिए अपनी नजर घुमाता है, वैसे ही महिला सोने की 18 नग बालियां और तीन सोने की चैन को कमर में दबा लेती है। कुछ समय बाद यह दम्पत्ति दुकान से चला जाता है। चोरी की सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच  में लग गई है।

बिहार: SFC गोदाम में चल रहा था कालाबाजारी, जैसे ही पड़ा छापा भाग निकले अधिकारी

नोएडा में पांच दरिंदों ने एक-एक करके लूटी युवती की आबरू, फिर सड़क किनारे फेंककर हुए फरार

लड़की को सिरफिरे आशिक ने दी धमकी, शादी कर वरना एसिड अटैक कर दूंगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -