पति हर दिन करता है दूसरे आदमी के साथ पत्नी को कमरे में बंद

आप सभी जानते ही हैं कि पति पत्नी का रिश्ता विश्वास पर कायम रहता है और अगर इस रिश्तें में विश्वास नही होगा तो यह रिश्ता नर्क बन जाता है और सब खराब हो जाता है. शादी के वक्त पति पत्नी की जिम्मेदारी लेता है और उसकी रक्षा का वचन देता है. ऐसे में आज हम आपको हमारे देश की एक ऐसी जगह के बारे मे बताने जा रहे हैं जहां पर पति अपनी पत्नी की रक्षा नहीं करता है बल्कि उसका सौदा करता है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं दिल्ली की जहाँ के पेरना समुदाय के लोग कुछ ऐसा ही करते हैं.

जी हाँ, यहाँ पेरणा समाज के लोग रहते हैं जो इस काम को अंजाम देते हैं. आप सभी को बता दें कि यह मामला अभी जानकारी में आया है. यहाँ रहने वाले लोग दिल्ली के प्रेमनगर और धर्मशाला इलाके में रहते है और यहां पर शादी के नाम पर लोग अपनी बेटियों को बेच देते हैं. वहीं ससुराल जाकर महिलाए पैसा कामाने का जरिया बन जाती हैं. वहीं सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि यहां पर ग्राहक लाने का काम उस महिला का पति ही करता है वह अपनी पत्नी को लोगों के साथ सुलाता है और बदले में सबसे पैसे लेता है.

खबर के अनुसार इस समुदाय में लड़कियों को केवल 15 साल की उम्र से ही इस धंधे में डाल दिया जाता है. वहीं इस मामले के जानकारी में आने पर सरकार के द्वारा और कुछ एनजीओ की मदद से ऐसी लड़कियों को बचाया जा रहा है लेकिन यह पूरी तरह सफल नहीं हो रहा है.

अधिकारी ने की महिला सुरक्षा गार्ड से जबरदस्ती, जब महिला ने किया इंकार तो...

स्कूटी से जा रही महिला को 4 दरिंदो ने बनाया हवस का शिकार

महिला पति के कमरे में किसी और के साथ मना रही थी रंगरलिया, देखकर पति ने किया यह काम

Related News