पत्थर से कुचलकर हुई युवक की हत्या

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उदयपुर का है. इस मामले में उदयपुर के चित्रकूट नगर में किशोर की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई है. इस मामले में किशोर का शव सुबह सुनसान जगह पड़ा मिला था जिसे देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी थी. इस मामले के बारे में सुचना मिलते ही पुलिस वहां आ गई खबरों के अनुसार घटना सुखेर थानांतर्गत की है. वहीं चित्रकूट नगर में ईएसआई हॉस्पिटल के पास वीरान इलाके में रामनगर कच्ची बस्ती निवासी विजय (16) पुत्र अमर चंद ओड़ का शव मिला.

इस मामले में सूचना मिलने के बाद एडिएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा, थानाधिकारी दुर्गाप्रसाद दाधीच टीम सहित मौके पर पहुंचे. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, 'विजय के माता-पिता नहीं है, वह रामनगर में दादी के साथ रहता था. कभी-कभी मजदूरी करता था.' इसके अलावा यह भी बताया गया कि उसकी देर रात तक घर लौटने और दोस्तों के साथ घूमने की आदत थी.

वह बीती रात घर नहीं लौटा तो उसकी दादी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया. उसके बाद बीते शुक्रवार सुबह ईएसआई हॉस्पिटल के सामने सडक़ किनारे राहगीरों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना की. इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक के सिर और चेहरे पर गहरे घाव और आस-पास खून बिखरा हुआ था और मौके से एक मोबाइल मिला है, लेकिन उसमें से सभी कॉल डिटेल डिलीट की हुई थीं और सिम भी नहीं थी. इस मामले में अब पुलिस मृतक के दोस्तों व परिचितों से पूछताछ कर जानकारी एकत्र करने में लगी हुई है ताकि मौत का खुलासा हो सके.

9 महीने के बेटे को छोड़ दम्पति ने की आत्महत्या, बहन को किया था आखिरी मैसेज

स्कॉटलैंड के होटल में युवक ने चाक़ू से की तीन लोगों की हत्या

घर से गायब हुई लड़की, अगले दिन तैरता मिला शव

Related News