मामा से इश्क लड़ाने के बाद भांजी किसी और से बना रही थी संबंध, देखते ही बौखलाया मामा....

इन दिनों कलयुग चल रहा है और कहीं भी कुछ भी हो सकता है. ऐसे में हाल ही में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. जी दरअसल यह मामला सीकर का है जहाँ अपनी भांजी के प्रेम प्रसंग से नाराज एक मामा ने ऐसा खूनी खेल खेला कि सुनने वालो की हालत खराब हो गई. इस मामले में मामा ने भांजी का किसी से प्रेम प्रसंग था और इस बात की भनक मामा को लग गई थी और मामा ने उस प्रेमी की हत्या कर शव को जमीन में गाड़कर उसके ऊपर सब्जी उगा दी.

जी हाँ, वहीं घटना यही नहीं रुकी आगे की घटना सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल हुआ यूँ कि भैराराम नायक निवासी मुंडी नागौर का रहने वाला था और करीब एक महीने पहले बहनोई सारणी निवासी बंशीलाल के साथ सिहोट बड़ी गांव में खेत में खेजड़ी की छंगाई करने के लिए गया था. वहां उसका खेत साझेदार रामकुमार नायक निवासी डीडवाना ने ले रखा था और उसकी बाते रामकुमार की भांजी बबली से होने लगी थी. वहीं एक दिन शाम को को बीरबल अपने बहनोई को राजकुमार नायक के कुएं पर किसी काम से जाने के लिए बोल कर निकला और रात तक नहीं आया. इसके बाद बहनोई बंशीलाल ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. इसके बाद जब राम कुमार की भांजी बबली ने मृतक बीरबल के मोबाइल में अपनी सिम डाली तो सारे मामले का खुलासा हो गया.

इस मामले में पता चला कि बबली और उसके मामा दोनों ने उसकी हत्या की थी और उसके शव को करीब 6 फीट गहरे गड्ढे में गड़ा गया था और उसके ऊपर सब्जी उगा दी गई थी. वहीं इस मामले में आरोपी मामा और भांजी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई है लेकिन अब तक पूरा मामला नहीं खुल पाया है. एक तरफ यह कहा जा रहा है मामा और भांजी का अफेयर था और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर मामा को गुस्सा आया होगा और इस वजह से मामा ने ऐसा किया.

बहन और जीजा ने नाबालिग के साथ की ऐसी करतूत कि हैरान रह गयी पुलिस

भाभी से मिलने आता था अनजान मर्द और फिर मनती थी रंगरेलिया, देवर को आया गुसा और...

विधवा भाभी के कमरे में जाकर लेट गया देवर और दबा दिए निजी अंग, निकली चीख और फिर...

Related News