विधवा भाभी के कमरे में जाकर लेट गया देवर और दबा दिए निजी अंग, निकली चीख और फिर...
विधवा भाभी के कमरे में जाकर लेट गया देवर और दबा दिए निजी अंग, निकली चीख और फिर...
Share:

हाल ही में आए एक मामले ने सभी के बीच सनसनी पैदा कर दी है. जी दरअसल इस मामले में रिश्ते फिर शर्मसार हुए हैं. इस मामले में एक महिला का पति उसकी शादी के तुरंत बाद पति को प्यारा हो गया और उसके बाद उसके साथ उसके देवर ने कुछ ऐसा कर दिया कि उसकी हालत खराब हो गयी. इस मामले में विधवा महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस को महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि ''उसके पति की मौत के बाद उसकी शादी उसके देवर से करवाई जा रही है और जब देवर सुनील को मालुम पड़ा कि विधवा भाभी ने उससे शादी की रजामंदी दे दी है तो मानो उसकी कामुकता जाग गई.

इसके बाद वह बगैर शादी के ही विधवा भाभी के करीब आने की कोशिश करने लगा, लेकिन भाभी ने हमेशा सुनील को मना किया. इस मामले में आगे महिला ने बताया कि वह हमेशा देवर को समझाती रही कि जब हम दोनों की शादी हो जायेगी, तभी हम दोनों पति-पत्नी के रुप में एक साथ रहेगे लेकिन वह नहीं माना और एक दिन वह रात में कमरे में आया और मेरे पास लेट गया. उसके बाद उसने मेरे निजी अंगों को दबाना शुरू कर दिया और मेरी चीख निकल गई. उसके बाद उसने मेरे साथ रेप किया.

और वह हर दिन मेरे साथ रेप करने लगा'' इस मामले का पता चलते ही पुलिस ने देवर आरोपी को कैद में ले लिया है और इस मामले की आगे की कार्यवाही की जा रही है.

हर दिन बंद कमरे में देवर संग संबंध बनाती थी भाभी, एक दिन गलती से खुला रह गया दरवाजा...

विधवा चाची ने भतीजे से कहा, 'तुम मेरे साथ संबंध बना लो, बहुत मजा...''

पहले की दोस्ती फिर बनाया हवस का शिकार और अब...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -