आज तक किसिंग सीन ना देने पर खुलकर बोले अनिल कपूर, कहा- 'घर में मेरी पिटाई...'

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर अनिल कपूर को लोग खूब प्यार देते हैं और वह एक ऐसे एक्टर हैं जो अब तक अपने बुढ़ापे को मात दे रहे हैं. वह फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 4 दशक से सक्रिय हैं और इस दौरान वह रोमांस, एक्शन, कॉमेडी और सपोर्टिंग रोल्स में नजर आ चुके हैं. ऐसे में उन्होंने 80s की एक्ट्रेस के साथ ही 90s की एक्ट्रेस के साथ भी काम किया है और वह जल्द ही मलंग फिल्म में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अपने करियर के एक राज से पर्दा उठाया है.

जी दरअसल उन्होंने कभी भी ऑन स्क्रीन किसिंग सीन नहीं दिए और इसी के कारण को उन्होंने फिल्म मलंग के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया है. जब उनसे पूछा गया कि ''क्या उन्हें फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के किसिंग सीन्स देखकर ये मन में नहीं आता कि उन्हें भी ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देने चाहिए.'' इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि- ''क्या आप चाहते हैं कि घर में मेरी पिटाई हो. घर में सोनम हैं, रिया हैं पत्नी सुनीता हैं. वैसे हां, अगर सच कहूं तो मुझे इस बारे में बुरा तो लगता है.''

आपको बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनिल कपूर के अलावा आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और इली अवराम भी आए हुए थे और इन सभी के अलावा वहां पर फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी, और प्रोड्यूसर्स लव रंजन, भूषण कुमार, अंकुर गर्ग और जय सेवकराम भी मौजूद थे. अब बात करें मूवी की तो ये फिल्म 7 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है.

जेएनयू छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पर छपाक एक्ट्रेस को किया बायकाट

JNU हिंसा पर कुछ न बोलकर ट्रोल हुए अमिताभ-अभिषेक, यूजर्स ने कहा- 'बोलो एंग्री ओल्ड मैन...'

CAA-NRC के साथ JNU विवाद पर फूटा दीपिका पादुकोण का गुस्सा

Related News