जिम में बहन के साथ मलाइका ने जमकर की एक्सरसाइज, वायरल वीडियो को मिलें लाखों व्यू

बीटाउन की सबसे फिट स्टार में से एक माने जाने वाली मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वर्कआउट विडियो शेयर करती ही रहती हैं और अब इस बार फिर उन्होंने अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ एक्सर्साइज करते हुए एक विडियो इंस्टाग्राम पर डाला है और खास बात यह है कि फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि अब तक इसे लाखों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं. 

आप देख सकते हैं कि विडियो में मलाइका और अमृता लेग्स एक्सर्साइज करती हुई दिखाई दे रही हैं. जहां मलाइका के सातों में डम्बल्ड है, तो वही मलाइका बिना डंबल्स के इस एक्सरसाइज का मजा लें रही है इस क्रॉस लेग एक्सर्साइज को करने में कितनी एनर्जी लगानी पड़ी इसे दोनों के चेहरे के भावों से आप अच्छे से समझ सकते हैं.

लोगों ने विडियो को देखने के साथ ही मलाइका की तारीफ भी इसमें की है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मलाइका ने अमृता के साथ वर्क आउट विडियो शेयर किया हो. इससे पहले हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे दोनों योग कर रही थी. आज 40 की उम्र पार होने के बाद भी वे काफी सेक्सी और हॉट नजर आती है. इतनी फिट होने के कारण आज भी वे कई महिलाओं के बीच एक प्रेरणा बनी हुई हैं. 

 

यहां देखें वीडियो...

जन्मदिन विशेष : ये बातें बनाती है लारा दत्ता को सबसे खास, है भारत की दूसरी मिस यूनिवर्स

रोहित-विराट की दाढ़ी पर ऋषि कपूर का हमला, तुम सब इसके बिना...'

यह बड़ा धमाका कर चुके हैं सुनील शेट्टी, हॉर्स राइडिंग और मार्शल आर्ट्स से मचाया था तहलका

बॉलीवुड डेब्यू के बीच सिंगिंग डेब्यू भी करेंगी तारा, ये सुपरस्टार भी कर चुके हैं ऐसा

Related News