जिम के बाहर सेक्सी फिगर दिखाती नजर आईं मलाइका, देखें वीडियो

बॉलीवुड की सबसे हॉट और फिट एक्ट्रेस में शुमार अदाकारा मलाइका अरोड़ा की सेक्सी और बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और आप देख सकते हैं कि वीडियो में मलाइका ग्रीन मैक्सी ड्रेस पहने हुए हैं, जिसमें वे बेहद ही हॉट भी लग रही हैं. वहीं उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब छाया हुआ है. मलाइका के इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा हैं. 

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो कि अपनी फिटनेस का भी काफी ख्याल रखती हैं और मलाइका अपनी फिटनेस और हॉटनेस से अपनी उम्र को भी मात देती हुए नजर आती हैं. नए विद्ये ने सब ओर खूब धूम मचा दी है. 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा द्वारा इस वीडियो में टैंक टॉप स्टाइल मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही है और इस लुक को उन्होंने चप्पल और मेसी बन के साथ पूरा किया हुआ है. काला चश्मा लगाए मलाइका के साथ उनका वॉलेट भी नजर आ रहा है. मलाइका का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और मलाइका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी हॉट एंड सेक्सी वाली फोटो साद से ही साझा करती रहती हैं. जबकि अब हाल ही में मलाइका ने बीच के किनारे एक फोटो साझा की थी जिसे लोगो द्वारा जमकर तारीफ की गई थी.

ब्लैक ड्रेस में नजर आईं अमीषा पटेल, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

Gulabo Sitabo : अमिताभ-आयुष्मान की सुरक्षा बढ़ाई, सेट पर हुआ था ऐसा काम

शूटिंग के बाद ब्रेक पर निकले आलिया रणबीर...

इस अनजान शख्स संग नजर आईं कैटरीना, दीपिका ने कर डाला ऐसा कमेंट

Related News