किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही बॉलीवुड की दीवा

बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस मलाइका अरोरा आए दिन अपने हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। वह भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकर फैशन के मामले में किसी को भी मात देने में पीछे नहीं हैं। उन्हें इस इंडस्ट्री का फैशन आईकॉन भी कहा जाता है। वहीं देखा जाए तो मलाइका बहुत कम मूवी में दिखी हैं लेकिन आयटम सॉन्ग पर डांस के लिए अलग ही पहचान रखती है। हाल ही में मलाइका की हॉट फोटो वायरल हो रही है।

Video : सामने आया 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के पीछे इतनी है कड़ी मेहनत

इस ​फोटो में आप देख सकते हैं मलाइका बिल्कुल मरमैड की तरह लग रही हैं। मलाइका ने गोल्ड शीमर कलर की ड्रेस पहनी है। इस फोटो में उनका फिगर बिल्कुल परफैक्ट लग रहा हैं। आपको बता दें मलाइका के इस हॉट फिगर का राज है जिम। जी हां,मलाइका कभी भी अपना जिम नहीं छोड़ती है। आए दिन उनके जिम के हॉट फोटो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। 

आमिर के घर के बाहर दिखीं दीपिका पादुकोण, क्या है नई फिल्म की प्लानिंग

गौरतलब है मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसा कहा जाता है कि मलाइका का तलाक भी इस वजह से ही हुआ था। बीते शनिवार को ही अर्जुन और मलाइका एक गाड़ी में स्पॉट हुए थे। इससे पहले भी वह एक फैशन शो के दौरान साथ नज़र आए थे। उस वक्त भी मलाइका और अर्जुन को लेकर खूब चर्चाएं हुई थी। 

बॉलीवुड अपडे्स 

भारत : वरुण धवन के लिए फोटोग्राफर बने भाईजान

आख़िरकार कैटरीना ने कन्फर्म की अपनी रिलेशनशिप, कहा- 'मेरा उनसे दिल से कनेक्शन है'

कैंसर से लड़ रहीं सोनाली ने फिर बयां किया अपना दर्द, पढ़कर आपकी भी आंखें भर आएगी

Related News