आख़िरकार कैटरीना ने कन्फर्म की अपनी रिलेशनशिप, कहा- 'मेरा उनसे दिल से कनेक्शन है'
आख़िरकार कैटरीना ने कन्फर्म की अपनी रिलेशनशिप, कहा- 'मेरा उनसे दिल से कनेक्शन है'
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों के साथ-साथ अफेयर्स को लेकर भी चर्चाओं में चलती ही रहती हैं. कैटरीना और रणबीर के रिश्ते ने तो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी लेकिन सलमान के साथ भी उनके प्यार की चर्चाएं कुछ कम नहीं थी. हाल ही में कैटरीना नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' के सीजन 3 में शामिल हुईं और इस दौरान उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है. जब कैटरीना से सलमान और रणबीर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका खुलकर जवाब दिया.

कैटरीना ने अपनी बातचीत के दौरान ये तक कन्फर्म किया कि वो किसी के प्यार में हैं. इसका मतलब कि कैटरीना अब भी किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं. लेकिन सभी के मन में अगर कोई सवाल उठता है तो वो है कि आखिर वो लड़का हैं कौन? जब कैटरीना से उनके रिलेशन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. कैटरीना ने उनके जवाब में कहा कि 'वो आप सभी को उनके रिलेशन के बारे में बताती हैं. उनका रिलेशन उनके कपड़ों के साथ है.'

कैटरीना ने आगे कहा कि 'उनका रिश्ता उनके ट्रैकसूट, स्वेटपैंट्स और ट्रैक पैंट के साथ है और इन सब का चलन एक बार फिर आ गया है.' कैटरीना ने तो आगे ये तक कह दिया कि कोई उन्हें इन सबका एक पैकेट गिफ्ट के तौर पर भेज दे क्योकि वो इसकी बड़ी फैन हैं. उनका इससे दिल से कनेशन हैं.' वहीं कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात जाए तो वो जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

पुराने दिन याद दिला देगा सलमान खान का 'भारत' लुक

कैटरीना चाहती है आलिया की शादी जल्दी हो जाए क्योंकि...

फिल्म 'जीरो' के रिलीज के पहले ही डायरेक्टर ने बताया कितने रूपए कमाएगी मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -